सैफ अली खान पर फ़िदा हुई शिल्पा शेट्टी कह डाला कुछ ऐसा फिर करीना पर...

सैफ अली खान पर फ़िदा हुई शिल्पा शेट्टी कह डाला कुछ ऐसा फिर करीना पर...मुंबई: सोशल मीडिया में हमेशा एक्टिव रहने वाली शिल्पा शेट्टी ने अपने

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

सैफ अली खान पर फ़िदा हुई शिल्पा शेट्टी कह डाला कुछ ऐसा फिर करीना पर…

मुंबई: सोशल मीडिया में हमेशा एक्टिव रहने वाली शिल्पा शेट्टी ने अपने फिटनेस और खूबसूरती से लोगो का मन मोह लिया। इसी बीच हम आपको बताते है की शिल्पा ने करीना कपूर और सैफ को लेकर कुछ ऐसी बात कह डाली है.

जानकारी के मुताबिक हाल ही में शिल्पा एक्ट्रेस नेहा धूपिया के शो फिल्टर नेहा सीजन 5 में नजर आई थी. जहा पर शिल्पा से नेहा ने कई सवाल पूछे थे. आज हम आपको बताते है की ऐसे कौन से सवाल थे. जिसका शिल्पा ने बेझिझक जवाब दिया।

फिल्म बाजीगर से बॉलीवुड में आने वाली शिल्पा ने कई जबरजस्त फिल्मे दी थी. एक समय शिल्पा और अक्षय की जोड़ी को तेजी से पसंद करे जाने लगा. वही शिल्पा और अक्षय के अफेयर की चर्चा भी तेजी से होने लगी. शिल्पा ने एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय पर धोखा देने का इलज़ाम लगाया था. इसके बाद शिल्पा ने राज कुंद्रा से शादी कर ली.

अब बात करते है नेहा धूपिया और शिल्पा की तो शो में नेहा ने शिल्पा से पुछा की आपकी फेवरेट एक्ट्रेस और कौन बहुत ही बेहतरीन लव गुरु (Love Guru) बन सकता है तो इसका जवाब देते हुए शिल्पा ने कहा सिर्फ बेबो मीन्स करीना कपूर।

सलमान ने बाॅलीवुड के इस एक्ट्रेस को पहनाई वरमाला, रचाई शादी!

वही जब नेहा ने शिल्पा से कहा की एक्टर में फैशन इंफ्लुएंसर किसका आपको पसंद है. तो शिल्पा ने बिना देर किये कहा की सैफ अली खान. मुझे उनका सारा स्टाइल पसंद है. एक दम क्लासिक स्टाइल वाले इंसान है और कोई भी स्टाइल में खुद को ढाल लेते है. वह ये नहीं सोचते की लोग क्या कहेंगे और ट्रेंड क्या है.

वह ज्यादतर कुर्ता-पैजामा में नजर आते है. और कभी कभी शॉर्ट्स भी बार-बार पहनते हैं. शिल्पा ने आगे कहा की मुझे लगता है कि करीना कपूर उन पर खूब गुस्सा करती होंगी.

बिग बाॅस 14 : Kavita एवं Ejaz खान के बीच हुई जर्बदस्त लड़ाई, कविता ने कहा-अकेले लड़

बिग बाॅस के घर में रोमेंटिक हुए पवित्रा एवं एजाज खान, गालों में किस करने के बाद एजाज का हुआ बुरा हाल

सारा अली खान की मस्ती से हैरान हुए वरूण धवन, कहा- ओ गाॅड

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News