बिग बाॅस 14: कविता कौशिक एवं एजाज खान के बीच हुई जर्बदस्त लड़ाई, कविता ने कहा-अकेले लड़

बिग बाॅस 14 : Kavita एवं Ejaz खान के बीच हुई जर्बदस्त लड़ाई, कविता ने कहा-अकेले लड़

एंटरटेनमेंट

बिग बाॅस 14 : Kavita एवं Ejaz के बीच हुई जर्बदस्त लड़ाई, कविता ने कहा-अकेले लड़

बिग बाॅस 14 : शो में दोबारा से Kavita कौशिक की इंट्री हुई हैं। वह एक बार घर से एविक्ट हो चुकी हैं। उन्होंने वाइल्ड कार्ड प्रतिभागी के रूप में घर एंट्री ली थी। शो का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। प्रोमो वीडियो में बिग बाॅस के घर में दो जेल आ चुकी हैं।

मेकर्स द्वारा यह एनाउंसमेंट किया जाता है कि आप दो लोगों का नाम लेंगे, जिनके व्यवहार एवं कार्यकलाप से आप उन्हें जेल में डालना चाहते हैं। जिस पर Kavita कौशिक सीधे तौर पर सबसे पहले पवित्रा का नाम लेती हैं। साथ ही वह कारण बताती है कि पवित्रा ने एक टास्क को रिवेंज की तरह लिया। जो कि यह बेहद ही गंदा रवैया है। इसलिए उन्हें जेल में जाना चाहिए।

सारा अली खान की मस्ती से हैरान हुए वरूण धवन, कहा- ओ गाॅड

जबकि उन्होंने दूसरा नाम लिया Ejaz का। वह कहती है कि मैं चाहूंगा कि दोनों लव वर्ड एक-दूसरे के नजदीक रहे। जिस पर Ejaz पवित्रा का पक्ष लेते हुए कहते है कि पवित्रा पहले से सबकुछ ठीक-ठाक कर रही है, इसलिए उसका नाम लेना बकवास है। बस यही से कविता एवं एजाज के बीच बहस छिड़ जाती हैं। बात काफी आगे तक बढ़ती है।

बिग बाॅस के घर में रोमेंटिक हुए पवित्रा एवं एजाज खान, गालों में किस करने के बाद एजाज का हुआ बुरा हाल

इस दौरान बीच जमकर गरमा-गरमी होती है। स्थिति यहां तक आ जाती है कि कविता के साथ शुरू हुई इस लड़ाई में घर वालों को खींच लाते हैं। जिस पर कविता कह डालती है कि दम है तो अकेले लड़ो। घर वालों को इस बीच में मत घसीटों। वेल अब यह देखना बेहद ही दिलचस्प होगा कि कौन बिग बाॅस में तैयार हुई इस जेल में कैद होता है। किसे लोग घर में कैद होने के लिए नाॅमिनेट करते हैं।

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

बरेली के बाजार में झुमका गिरे रे गाने पर शानदार एक्सप्रेशन देती नजर आई चित्रांगदा सिंह, वीडियो हुआ वायरल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *