दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करने वाली पत्नी मीरा राजपूत से शाहिद ने बनाई दूरी, वजह आपके रोंगटे खड़ा कर देगी…

शाहिद कपूर इन दिनों अपनी प्यारी पत्नी मीरा राजपूत से दूरी बनाए हुए है। अक्सर एकसाथ स्पाॅट किए जाने वाला बाॅलीवुड का सबसे पाॅपुलर कपल आखिर

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करने वाली पत्नी मीरा राजपूत से शाहिद ने बनाई दूरी, वजह आपके रोंगटे खड़ा कर देगी…

शाहिद कपूर इन दिनों अपनी प्यारी पत्नी मीरा राजपूत से दूरी बनाए हुए है। अक्सर एकसाथ स्पाॅट किए जाने वाला बाॅलीवुड का सबसे पाॅपुलर कपल आखिर क्यों एक-दूसरे से दूर हैं। यह सवाल आपके मन में जरूर खटकता होगा। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर शाहिद ने क्यों अपनी पत्नी से इस समय दूरियां बना रखी है।

फिल्म कबीर सिंह के बाद एक बार फिर से शाहिद कपूर धमाल मचाने जा रहे हैं। साल 2019 में शाहिद ने कबीर सिंह मूवी से खूब सुर्खियां बटोरी थी। उनकी इस फिल्म ने कई रिकार्ड तोड़े। साथ ही साल 2019 में इंटरनेट में सबसे ज्यादा इस मूवी को लोगों ने सर्च किया।

शादी के 2 महीने बाद ही प्रेग्नेंट हो गई नेहा कक्कड़, फैंस कहने लगे इतनी जल्दी…

अब शाहिद कपूर एक बार फिर से फिल्म जर्सी के जरिए धमाल मचाने वाले हैं। खबर हैं कि शाहिद ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली हैं। उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग लगातार पूरे 47 दिनों तक की है। तकरीबन साल भर बाद एक बार फिर से शाहिद फिल्म जर्सी से बड़े पर्दे पर धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। खबरों की माने तो इस फिल्म की शूटिंग देहरादून एवं चंडीगढ़ में हुई हैं।

सलमान के शादी की वह घटना जिसे आज भी याद करते हैं सलमान, ऐन वक्त पर टूट गई थी शादी

इस कोरोना काॅल में फिल्म की शूटिंग करना काफी कठिन काम था। तमाम तरह के सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए शाहिद ने इस फिल्म की शूटिंग को कम्पलीट किया। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शाहिद जर्सी फिल्म की शूटिंग कम्पलीट करके घर आ चुके हैं। जहां उन्होंने कोविड-19 के चलते खुद को फैमिली से दूर एक कमरे में क्वाॅरेंटाइन कर लिया है। इस दौरान वह तकरीबन 15 दिनों तक अपने परिजनों से दूर रहेंगे।

बाॅलीवुड की इस खूबसूरत एक्ट्रेस की हर पिक को जूम करके देखते हैं Salman khan, एक बार…

मीडिया रिपोर्ट््स की माने तो शाहिद कपूर फिल्म जर्सी में दो अलग लुक में नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी दो अलग-अलग वक्त की है। एक प्रोफेशन क्रिकेटर दिखने के लिए शाहिद ने काफी कड़ी मेहनत की हैं। जानकारों की माने तो शाहिद ने बकायदा सभी स्टेप्स की ट्रेनिंग ली हैं।

ताकि वह कहीं से भी कोई चूक न कर सके। वैसे भी शाहिद कपूर अपने काम को लेकर काफी अलर्ट रहते हैं। वह छोटी से छोटी चीजों पर बड़े अच्छे से ध्यान देते हैं। फिलहाल शाहिद होम क्वाॅरेंटाइन पर हैं और अपनी सुन्दर सी पत्नी मीरा राजपूत एवं अपने बच्चों से खुद को दूर किए हुए हैं।

टाइगर श्राफ की बहन कृष्णा श्राफ ने किसिंग तस्वीर से मचाया धमाल, एक्स ब्वाॅयफ्रेंड ने लिखी यह बात..

सलमान खान ने ऐश्वर्या से मिले धोखे को नहीं कर सके थे बर्दाश्त, हूबहू हिरोइन को इंडस्ट्री में कर दिया था लांच

भाभी ऐश्वर्या की इस आदत से बेहद नफरत करती है श्वेता बच्चन, कहा-मुझे होती है चिढ़..

Similar News