एंटरटेनमेंट

बाॅलीवुड की इस खूबसूरत एक्ट्रेस की हर पिक को जूम करके देखते हैं Salman khan, एक बार…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:41 AM GMT
बाॅलीवुड की इस खूबसूरत एक्ट्रेस की हर पिक को जूम करके देखते हैं Salman khan, एक बार…
x
सलमान खान बाॅलीवुड के सबसे फेमस अभिनेता हैं। सलमान को दुनियाभर के लोग सोशल मीडिया में फालो करते हैं। सलमान अब तक बाॅलीवुड में ढेर

बाॅलीवुड की इस खूबसूरत एक्ट्रेस की हर पिक को जूम करके देखते हैं Salman khan, एक बार…

Salman khan बाॅलीवुड के सबसे फेमस अभिनेता हैं। Salman khan को दुनियाभर के लोग सोशल मीडिया में फालो करते हैं। Salman khan अब तक बाॅलीवुड में ढेर सारी हिट फिल्में दे चुके हैं। वह हर साल कोई न कोई शानदार मूवी लेकर जरूर आते हैं। लेकिन साल 2020 सभी के लिए काफी कठिन भरा रहा। क्योंकि इस साल सिनेमा हाल में चुनिंदा ही फिल्में रिलीज हो सकी।

बाॅलीवुड की इस खूबसूरत एक्ट्रेस की हर पिक को जूम करके देखते हैं सलमान खान, एक बार…

जो फिल्में रिलीज हुई भी सब ओटीटी प्लेटफार्म पर। बीते दिनों जब कोरोना वायरस के चलते लाॅकडाउन में थोड़ी बहुत छूट मिली तो रियालिटी शोज का दौर शुरू हुआ। ऐसे में Salman khan भी टीवी के क्षेत्र में बिग बाॅस के जरिए कदम रखा। इस शो के शुरूआत में Salman khan ने बताया कि ऐसा मौका कई साल बाद सामने आया है जब वह काफी वक्त तक घर पर खाली बैठे हैं।

शादी के 2 महीने बाद ही प्रेग्नेंट हो गई नेहा कक्कड़, फैंस कहने लगे इतनी जल्दी…

लाॅकडाउन के समय Salman khan के साथ लगभग सभी लोग घर पर बैठे रहे। इस दौरान ज्यादातर लोगों ने इंटरनेट की दुनिया में अपने आप को व्यस्त रखा। इस दौरान बाॅलीवुड सेलीब्रिटियों के कई पुराने वीडियो सुर्खियों में रहे। ऐसा ही एक वीडियो सलमान खान का जमकर सुर्खियों में रहा। जिसमें उन्होंने बताया कि वह बाॅलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस की हर तस्वीर को जूम करके देखते हैं।

सोनू सूद का बड़ा बयान, कहा अब फिल्मों में नहीं करूंगा…..

दरअसल वीडियो में कपिल शर्मा मौजूद होते हैं। जो सलमान से सवाल कर डालते है कि आपके साथ कभी ऐसा हुआ है कि आपने किसी फैंस की तस्वीर जूम करके देखी हो। तो सलमान कहते है कि मैंने किसी और की नहीं बल्कि कैटरीना की हर तस्वीरों को जूम करके देखते हैं।

सलमान की जुबान से खुद की तारीफ सुनकर कैटरीना एवं कपिल शर्मा दोनों लोग हंसने लगते हैं। सलमान का यह वीडियो जमकर सोशल मीडिया में तहलका मचा रहा हैं। कपिल शर्मा, सलमान खान एवं कैटरीना कैफ के इस वीडियो को इनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

टाइगर श्राफ की बहन कृष्णा श्राफ ने किसिंग तस्वीर से मचाया धमाल, एक्स ब्वाॅयफ्रेंड ने लिखी यह बात..

भाभी ऐश्वर्या की इस आदत से बेहद नफरत करती है श्वेता बच्चन, कहा-मुझे होती है चिढ़..

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story