सैफ अली खान के पास है 1120 करोड़ की प्रापर्टी, करीना के बेटे तैमूर को नहीं मिलेगा 1 भी रूपए...

सैफ अली खान के पास है 1120 करोड़ की प्रापर्टी, करीना के बेटे तैमूर को नहीं मिलेगा 1 भी रूपए...मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और पटौदी खानदान

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

सैफ अली खान के पास है 1120 करोड़ की प्रापर्टी, करीना के बेटे तैमूर को नहीं मिलेगा 1 भी रूपए…

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और पटौदी खानदान के एक लौटे वारिस सैफ अली खान के पास लगभग 1120 करोड़ रूपए से ज्यादा प्रॉपर्टी है. अच्छी-खासी प्रापर्टी होने बावजूद सैफ की कई प्रापर्टी विवादों में घिरी हुई है. हालांकि कई प्रापर्टी सैफ ने अपने नाम करवा ली है. बावजूद इसके अगर सैफ के बेटे तैमूर की बात करे तो नियम अनुसार उन्हें पिता सैफ की प्रापर्टी से फूटी कौड़ी नहीं मिलेगा।

बिग बाॅस 14: निक्की एवं देवोलीना के बीच हुई जर्बदस्त लड़ाई, देवो बोली दूंगी कान के नीचे दबाकर दो थप्पड़

इसका एक कारण यह भी है की सैफ अली खान की दो शादी हुई थी जिसमे पहली पत्नी अमृता सिंह से सैफ ने तलाक़ ले लिया था. वही दूसरी पत्नी करीना के साथ वो रह रहे है. एक्ट्रेस अमृता सिंह की बात करे तो सैफ से उनका तलाक़ सन 2004 में हुआ था. सैफ और अमृता के दो बच्चे है जिसमे लड़की सारा अली खान बॉलीवुड में एक्ट्रेस है वही इब्राहिम अली खान फिल्म में आने के लिए मौका तलाश रहे है. सैफ की ज्यादातर प्रापर्टी विवादों में आने के कारण उनके वारिसों को भी कठिनाईओ का सामना करना पड़ेगा।

इस बीच आपको बता दे की सैफ को छोटे नवाब के रूप में जाना जाता है. भोपाल की ज्यादातर प्रापर्टी विवादों में है. वही सैफ की प्रापर्टी की लम्बे समय से गृह मंत्रालय जाँच भी कर रहा है. विवादों में फंसी सैफ की प्रापर्टी का हक़दार करीना के बेटे तैमूर नहीं हो सकते है. विवादों में फंसी इस प्रापर्टी पाने के लिए सैफ के बेटे तैमूर को सैफ के वारिस होने का दवा पेश कर हाईकोर्ट या फिर सुप्रीम कोर्ट में मुकदमा करना होगा।

दीपिका पादुकोण को बचपन में इस टीवी शो का रहता था इंतजार, ऐसे हुआ खुलासा

जब नशे में धुत्त संजय दत्त घुस गए थे श्रीदेवी के कमरे में, एक्ट्रेस की हो गई थी हालत खराब, फिर.

जब महेश भट्ट को मनाने बिना कपड़ों के दौड़ पड़ी थी परवीन बाॅवी, इस शर्त को सुन डायरेक्टर की हो गई थी बोलती बंद

आखिर विनोद खन्ना ने क्यो लिया था सन्यास, बेटे अक्षय खन्ना ने खोला राज, कहा……

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News