Rekha का फिल्म शूटिंग के दौरान इस एक्टर से हुआ था जमकर विवाद, 23 साल तक नहीं की थी एक-दूसरे से बात..

एक्ट्रेस Rekha अब 66 साल की हो चुकी हैं। रेखा की उम्र भले ही बढ़ रही हो, लेकिन उनकी खूबसूरती में अभी भी कोई कमी नहीं है। शायद यही वजह है कि

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

Rekha का फिल्म शूटिंग के दौरान इस एक्टर से हुआ था जमकर विवाद, 23 साल तक नहीं की थी एक-दूसरे से बात..

बाॅलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस Rekha अब 66 साल की हो चुकी हैं। रेखा की उम्र भले ही बढ़ रही हो, लेकिन उनकी खूबसूरती में अभी भी कोई कमी नहीं है। शायद यही वजह है कि उन्हें बाॅलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस कहा जाता है। Rekhaअब फिल्मों में बहुत कम नजर आती हैं। बावजूद इसके उनकी पाॅपुलरटी अभी भी कम नहीं है।

Rekha ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत बाल कलाकार के रूप में की गई थी। उनकी जिंदगी काफी संघर्ष भरी रही। वह फिल्मों के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रेखा का नाम बाॅलीवुड के कई सितारों के साथ जुड़ा। जिसमें एक नाम उस समय के सुपरस्टार शत्रुघ्न सिन्हा थे। लेकिन एक फिल्म के दौरान रेखा की शत्रुघ्न से जमकर बहस हो गई थी।

प्रियंका ने बताया अपने फिटनेस का राज, आप हो जाएंगे हैरान

इस वजह की वजह से दोनों ने तकरीबन 23 साल तक एक-दूसरे से दूरी बना रखी। रेखा को लेकर कहा जाता है कि उनके दीवानों में शत्रुघ्न सिन्हा का भी नाम शामिल हैं। ये दोनों सितारों ने एकसाथ कई फिल्में की। लेकिन साल 1988 में फिल्म खून भरी मांग के दौरान रेखा एवं शत्रुघ्न के बीच जमकर बहस हो गई थी।

कैटरीना की बहन पर फिदा हुए सलमान खान, पोस्ट शेयर कर लिखी प्यारी बातें..

इस फिल्म के बाद दोनों कभी दूसरी फिल्म में साथ नजर नहीं आए। खबरों की माने तो इस फिल्म के सेट में हुई दोनों की बहस की वजह से दोनों 23 साल तक एक-दूसरे से बात नहीं की थी। हालांकि अब दोनों के बीच मन-मुटाव खत्म हो चुका हैं। खून भरी मांग फिल्म में शत्रुघ्न सिन्हा, रेखा, कबीर बेदी, सोनू वालिया लीड रोल में थे।

..तो क्या रूबीना दिलैक के सिर सजेगा बिग बाॅस 14 का ताज, यूपी की यह कम्युनिटी एक्ट्रेस को जीताने करने जा रही यह काम...

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Similar News