प्रियंका चोपड़ा को सलून जाना पड़ा महंगा, पहुंची पुलिस ने दे डाली यह समझाइश

प्रियंका ने बताया अपने फिटनेस का राज, आप हो जाएंगे हैरान

एंटरटेनमेंट

प्रियंका ने बताया अपने फिटनेस का राज, आप हो जाएंगे हैरान

शरीर को चुस्त रखने में हमारी दिनचर्या का बहुत महत्व होता है। भारतीय सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपडा ने काई राज बताए। यह जानकारी प्रियंका ने एक अमेरिकी मैग्जीन को दी। जिसमें बताया गया कि आज के समय में लोग कई ऐसी आदतंे अपना चुके हैं जिससे बीमारी तो बढ़ती है साथ ही शरीर के फिटनेश पर भी असर पड़ता है।

प्रियंका ने बताया अपने फिटनेस का राज, आप हो जाएंगे हैरान

प्रियंका चोपड़ा कहती है कि अपने को फिट रखने के लिए डाइट कंट्रोल करने के बजाय हेल्दी ईटिंग पर ध्यान देती है। इससे शरीर में कमजोरी नहीं आती और फिटने पर कोई बुरा असर नहीं पड़ता।

जिम के बजाय योग अधिक कारगर

प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि हमारे खानपान में आये बदलाव की वजह से शरीर में फैट बढ़ने लगता है। जिससे हम न चाहकर भी मोटे हेाने की दिशा में बढ जाते हैं। और फिर इस फैट को घटाने के लिए लोगों को जिम में जाकर पसीना बहाना पड़ता है।

कैटरीना की बहन पर फिदा हुए सलमान खान, पोस्ट शेयर कर लिखी प्यारी बातें..

नोरा फतेही ने ब्लैक आउटफिट में अपने डांस से जमकर बरपाया कहर, वीडियो देख फैंस ने यूं दिया रिएक्शन

लेकिन इससे कई बार बजन तो नही के बराबर घटता है लेकिन शरीर सुस्त अवश्य हो जाता है। इस मामले में प्रियंका ने साफ तौर कहा कि वह जिम ज्वाइन करने के बजाय योग को ज्यादा महत्व देती है। योग से शरीर भी फिट रहता है तो वहीं दिन भर ताजगी बनी रहती है।

अनुवांशिकता का असर

हमारे शरीर के कई बदलाव में अनुवांशिकता का असर होता है। कई बीमारी में डाक्टरों द्वारा अक्सर सुना जाता है कि यह बीमारी आपको अनुवाशिक तौर पर मिली है। प्रियंका कहती हैं कि ऐसा फिट शरीर उन्हे अपने मां और पिताजी की वजह से है।

कैटरीना कैफ ने अपनी खूबसूरत तस्वीर से उड़ाए फैंस के होश, तो फैंस ने सलमान से जोड़कर लिखी यह बात

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *