एंटरटेनमेंट

कैटरीना की बहन पर फिदा हुए सलमान खान, पोस्ट शेयर कर लिखी प्यारी बातें..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:40 AM GMT
कैटरीना की बहन पर फिदा हुए सलमान खान, पोस्ट शेयर कर लिखी प्यारी बातें..
x
कैटरीना कैफ बाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं। कैटरीना को बाॅलीवुड में सलमान ने ही लांच किया था। कैटरीना एवं सलमान एकसाथ कई फिल्मों

कैटरीना की बहन पर फिदा हुए सलमान खान, पोस्ट शेयर कर लिखी प्यारी बातें..

कैटरीना कैफ बाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं। कैटरीना को बाॅलीवुड में सलमान ने ही लांच किया था। कैटरीना एवं सलमान एकसाथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। एक समय दोनों के अफेयर की खबरें भी खूब उड़ी थी। अब एक बार फिर से सलमान खान कैटरीना को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं।

हाल ही में कैटरीना की बहन इजाबेल ने ग्लैमर की दुनिया में कदम रखा हैं। इजाबेल का हाल में पंजाबी वीडियो एलबम सांग रिलीज हुआ। जिसे देखकर सलमान खान उन पर फिदा हो गए हैं। उन्होंने कैटरीना के बहन इजाबेल के इस वीडियो अपना रिएक्शन दिया है।

उन्होंने इस वीडियो को सोशल मीडिया में पोस्ट करके उनकी जमकर तारीफ की हैं। सलमाान ने लिखा है कि अरे वाह इजाबेल। आपका यह गाना बेहद ही प्यारा है। इस गाने में आप बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। बता कि इजाबेल कैटरीना की कार्बन काॅपी हैं। उनके इस एलबम वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इजाबेल के इस गाने में माशाल्लाह है।

नोरा फतेही ने ब्लैक आउटफिट में अपने डांस से जमकर बरपाया कहर, वीडियो देख फैंस ने यूं दिया रिएक्शन

इजाबेल के इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे है। इजाबेल इस वीडियो में एकदम करीना जैसी लग रही हैं। वीडियो को देख इजाबेल को पहचानना मुश्किल हो रहा हैं। तो वहीं सलमाान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान इस समय बिग बाॅस को होस्ट कर रहे हैं। इसके बाद खबर है कि वह शाहरूख खान की फिल्म पठान में भी नजर आएंगे। पठान के अलावा भी सलमान खान के पास कई फिल्में हैं। जिसकी वह जल्द ही शूटिंग करेंगे।

जब पिता की हिरोइन को दिल दे बैठे थे अभिषेक बच्चन, कर डाली साथ सोने की जिद..

बाॅलीवुड एक्ट्रेस की सबसे पसंदीदा जगह है मालदीव्स, अब तक इन एक्ट्रेसों ने किया मनाया वेकेशन

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story