रणवीर कपूर ने दीपिका को दिया था धोखा, फिर दीपिका ने रणवीर सिंह से कर ली शादी, इतने साल बाद फिर दीपिका ने रणवीर कपूर को लेकर किया ये...

रणवीर कपूर ने दीपिका को दिया था धोखा, फिर दीपिका ने रणवीर सिंह से कर ली शादी, इतने साल बाद फिर दीपिका ने रणवीर कपूर को लेकर किया ये...

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

रणवीर कपूर ने दीपिका को दिया था धोखा, फिर दीपिका ने रणवीर सिंह से कर ली शादी, इतने साल बाद फिर दीपिका ने रणवीर कपूर को लेकर किया ये…

बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी कहे जाने वाली रणवीर कपूर और दीपिका पादुकोण भले ही आज साथ में नहीं है. लेकिन इनकी जोड़ी को हमेशा याद रखा जायेगा। अभी हाल ही में दीपिका ने रणवीर कपूर को लेकर कुछ ऐसा कर दिया जो आपको जानना बहुत जरुरी है.

Full View Full View Full View

हाल ही में रणवीर कपूर के साथ दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम में फोटो शेयर की है. आपको बता दे की दीपिका ने एक फिल्म से जुड़े इंटेंस सीन शूट करते समय रणवीर के साथ फोटो शेयर की है जो लगभग आज से 5 साल पुरानी है.

टोनी कक्कर के लिए दुल्हनिया तलाशने बिग बाॅस के घर पहुंची नेहा कक्कर, निक्की के लिए कही यह बात

आपको बता दे की वैसे तो रणवीर और दीपिका ने कई फिल्म की लेकिन एक फिल्म 'तमाशा' उन फिल्मो में से एक है. दीपिका ने इस फिल्म के 5 साल होने के चलते इस फोटो को शेयर किया। इस फिल्म के निर्देशक इम्तियाज़ अली थे.

इस फिल्म में दीपिका अपने को-स्टार रणवीर कपूर के साथ खड़ी हुई है वही पास में एक व्यक्ति माइक लिए खड़ा हुआ है. रणवीर और दीपिका के बीच एकइंटेंस सीन शूट होने वाला है जिसकी फोटो दीपिका ने शेयर की है.

इस सीन में दीपिका थकी नज़र आ रही है और पास में मौजूद दीवार के सहारे खुद को संभाल रही है वही दूसरी तरफ रणवीर उनके गाल तरफ अपने हाँथ बढ़ा रहे है. दीपिका ने फोटो कैप्सन पर लिखा की हैशटैग्स #5YearsOfTamasha, #5YearsofTara #RanbirKapoor इस्तेमाल किया है.

आपको बता दे की एक समय रणवीर कपूर और दीपिका पादुकोण एक दूसरे को डेट कर रहे थे. जिसके बाद दीपिका ने एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर पर धोखा देने का इलज़ाम लगाया था. जिसके बाद दोनों अलग भी हो गए थे. रणवीर के बाद दीपिका ने एक्टर रणवीर सिंह के साथ शादी कर ली थी. फिलहाल दोनों शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश है.

ऋतिक रोशन और आदित्य पंचोली को कंगना रनौत ने कही ऐसी चौकाने वाली बात कि लोग हुए हैरान…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News