एंटरटेनमेंट

टोनी कक्कर के लिए दुल्हनिया तलाशने बिग बाॅस के घर पहुंची नेहा कक्कर, निक्की के लिए कही यह बात

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
टोनी कक्कर के लिए दुल्हनिया तलाशने बिग बाॅस के घर पहुंची नेहा कक्कर, निक्की के लिए कही यह बात
x
जिसमें बिग बाॅस के घर में टोनी कक्कर एवं नेहा कक्कर पहुंचे है। वीडियो में नेहा कक्कर भाई टोनी कक्कर के लिए दुल्हानिया तलाशती हुई

टोनी कक्कर के लिए दुल्हनिया तलाशने बिग बाॅस के घर पहुंची नेहा कक्कर, निक्की के लिए कही यह बात

बिग बाॅस 14: शो में नए-नए ट्वीस्ट लाने के लिए बिग बाॅस मेकर्स तरह-तरह के हथकण्डे अपना रहे हैं। अब हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया है। जिसमें बिग बाॅस के घर में टोनी कक्कर एवं नेहा कक्कर पहुंचे है। वीडियो में नेहा कक्कर भाई टोनी कक्कर के लिए दुल्हानिया तलाशती हुई नजर आ रही हैं।

जानकारों की माने तो आज रात प्रसारित होने वाले शो में बाॅलीवुड की सबसे फेमस सिंगर नेहा कक्कर एवं टोनी कक्कर नजर आएंगे। इस दौरान नेहा कक्कर सभी कंटेस्टेंट के साथ जमकर मस्ती करते हुए नजर आएगी। इस दौरान नेहा टोनी के लिए दुल्हानिया तलाशती हुई नजर आएगी।

प्रोमो वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बिग बाॅस के घर में मौजूद सभी हसिनाएं टोनी कक्कर को वरमाला पहनाती हुई नजर आ रही हैं। साथ ही यह वादा कर रही है कि वह इस शो से बाहर आते ही सबसे पहले टोनी कक्कर से मिलेगी। कुल मिलाकर आज रात प्रसारित होने वाले शो में नेहा सभी घर वालों के साथ एक शानदार टाॅस्क करती हुई नजर आएगी।

Shah Rukh khan कभी पत्नी गौरी की सहेलियों के लिए करते थे यह काम, वजह जान उड़ जाएंगे होश

घर में मौजूद सभी फीमेल कंटेस्टेंट जहां टोनी को इम्प्रेस करती हुई नजर आएगी। तो वहीं मेल कंटेस्टेंट भी नेहा को इम्प्रेस करते हुए दिखेंगे। कलर्स टीवी द्वारा जारी किया गया बिग बाॅस का यह प्रोमो वीडियो जमकर वायरल हो रहा हैं। लोग नेहा कक्कर को बिग बाॅस के घर में देखकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

बता दें कि नेहा कक्कर ने बीते 24 अक्टूबर को पंजाबी सिंगर रोहन प्रीत के साथ शादी की हैं। शादी के बाद वह दुबई हनीमून के लिए गए हुए थे। जहां से उन्होंने कई तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल की थी। अब वह हनीमून से लौट आई हैं। अब वह बिग बाॅस में अपने चुलबुले अंदाज से सबका ध्यान अपनी ओर खींचते हुए नजर आएगी।

टाइगर ने मां आयशा, बहन कृष्णा के साथ शेयर की शानदार फैमिली फोटो, तो दिशा ने किया यह कमेंट

फिल्म DDLJ में काजोल को पहना दी गई इतनी छोटी स्कर्ट कि दिखने लगा ….फिर जो हुआ..

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story