एंटरटेनमेंट

ऋतिक रोशन और आदित्य पंचोली को कंगना रनौत ने कही ऐसी चौकाने वाली बात कि लोग हुए हैरान...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
ऋतिक रोशन और आदित्य पंचोली को कंगना रनौत ने कही ऐसी चौकाने वाली बात कि लोग हुए हैरान...
x
ऋतिक रोशन और आदित्य पंचोली को कंगना रनौत ने कही ऐसी चौकाने वाली बात कि लोग हुए हैरान… एक्ट्रेस कंगना रनौत को लगता है जब से उन्हें बीएमसी के

ऋतिक रोशन और आदित्य पंचोली को कंगना रनौत ने कही ऐसी चौकाने वाली बात कि लोग हुए हैरान…

एक्ट्रेस कंगना रनौत को लगता है जब से उन्हें बीएमसी के खिलाफ डिमॉलिशन मामले में राहत मिली है उन्हें लगता है कि महाराष्ट्र सरकार के हाथों जब से उन्हें बदनामी और शोषण का सामना करना पड़ा है. उसके बाद उन्हें ऋतिक और आदित्य पंचोली जैसे लोग भले लगने लगे है। वही आपको बता दे की एक बार फिर कंगना ने ऋतिक रोशन और आदित्य पंचोली को लेकर चौकाने वाली बात कह दी है जो आपको जानना बहुत जरूरी है.

कंगना का यह बयान उस समय आया जब मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये अशंतोष जताया था जिसमे कंगना के लिए 'नाटी' और 'दो टके की' जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था।

कंगना के खिलाफ बोली मुंबई की मेयर

मुंबई की मेयर का एक वीडियो एनएनआई ने एक वीडियो जारी किया जिसमे कंगना के बारे में वह बोल रही है मेयर का कहना है कि 'हर को आश्चर्य में है कि हिमांचल की रहने वाली एक्ट्रेस यहाँ आती है और मुंबई को पीओके कहती है'. यह दो टके के लोग कोर्ट को अपनी राजनैतिक रंजिस का अखाड़ा बनाना चाहते है।

कंगना ने दिया ऐसा बयान

इस पर कंगना ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कि है उन्होंने कहा मुझे ऐसा लग रहा है कि अपने (कथित बॉयफ्रेंड) ऋतिक रोशन और आदित्य पंचोली दयालु व्यक्ति है। कंगना ने ट्वीट के जरिये कहा कि पिछले कुछ महीने से जिस प्रकार महाराष्ट्र सरकार जिस तरह मेरे ऊपर कानूनी कार्यवाही और अत्याचार किया है.

Shah Rukh khan कभी पत्नी गौरी की सहेलियों के लिए करते थे यह काम, वजह जान उड़ जाएंगे होश

उससे लगने लगा है कि बॉलीवुड माफिया और आदित्य पंचोली, ऋतिक रोशन जैसे लोग काइंड सोल है। कंगना ने कुछ समय पहले कहा था कि मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार के साथ रहने में पीओके जैसा अहसास होता है। इसके बाद से कई लोग कंगना पर मुंबई को बदनाम करने का आरोप लगाया था।

फिल्म DDLJ में काजोल को पहना दी गई इतनी छोटी स्कर्ट कि दिखने लगा ….फिर जो हुआ..

टोनी कक्कर के लिए दुल्हनिया तलाशने बिग बाॅस के घर पहुंची नेहा कक्कर, निक्की के लिए कही यह बात

फिल्म DDLJ में काजोल को पहना दी गई इतनी छोटी स्कर्ट कि दिखने लगा ….फिर जो हुआ..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story