समुद्र के बीच बोट में अपने पति निक को लिपलॉक कर रही थी प्रियंका चोपड़ा फिर अचानक पहुंचा दोस्त तो….

प्रियंका चोपड़ा एवं निक जोनस बाॅलीवुड एवं हाॅलीवुड के हाॅट एवं सबसे पाॅपुलर कपल्स हैं। निक जोनस भले ही उम्र में कई साल अपनी

Update: 2021-02-16 06:36 GMT

समुद्र के बीच बोट में अपने पति निक को लिपलॉक कर रही थी प्रियंका चोपड़ा फिर अचानक पहुंचा दोस्त तो….

प्रियंका चोपड़ा एवं निक जोनस बाॅलीवुड एवं हाॅलीवुड के हाॅट एवं सबसे पाॅपुलर कपल्स हैं। निक जोनस भले ही उम्र में कई साल अपनी पत्नी से छोटे हो, लेकिन जब इस कपल्स की तस्वीरें सोशल मीडिया में सामने आती है तो लोगों द्वारा खूब पसंद की जाती हैं। उनकी तस्वीरों पर जमकर रिएक्शन एवं लाइक आते हैं।

हालांकि यह कल्पस किसी न किसी एक्टिविटी को लेकर सुर्खियों में छाया जरूर रहता हैं। हाल ही में इस कपल्स की एक तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में निक प्रियंका को लिपलाॅप करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान वह समुद्र में एक वोट में खड़े हुए हैं। प्रियंका एवं निक एक-दूसरे को लिपलाॅप कर रहे होते है कि बोट में ही मौजूद उनका एक दोस्त उनके पास जा पहुंचता है।

800 करोड़ के पटौदी पैलेस को लेकर सैफ अली खान का बड़ा खुलासा, कहा जब वो बिका ही नहीं…

इस दौरान वह भी पीछे से निक जोनस को किस करने का पोज देते हुए साफ देखा जा सकता हैं। भाई हो भी क्यों न। जब हाॅट कपल्स एक-दूसरे को किस करेगे तो मौजूद दोस्त भी इसमें कुछ न कुछ रिएक्शन तो जरूर देंगे।

करीना-शाहिद के ब्रेकअप का सालों बाद खुला राज, इन शख्स की वजह से दोनों हुए थे अलग, नाम सुन उड़ जाएंगे होश

वैसे आपको बताते चले कि यह निक जोनस, प्रियंका एवं उनके दोस्त की यह तस्वीर कई माह पुरानी हैं। जो कि वर्तमान में तेजी से वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर को खुद निक जोनस अपने अपनी इंस्ताग्राम स्टोरी में शेयर किया हैं। निक ने इस पुरानी तस्वीर के जरिए किस कर रहे दोस्त को बर्थडे विश किया और उसके साथ बिताए हुए पलों को याद किया हैं।

आपको बताते चले कि निक जोनस एवं प्रियंका चोपड़ा कोई पहली बार नहीं है जब किस करते हुए की तस्वीर सोशल मीडिया मेें वायरल हुई हो। इससे पहले भी कई मौके पर यह स्टार किसिंग सीन देते हुए सोशल मीडिया में वायरल हो चुके हैं। किसिंग सीन के अलावा यह स्टार अपनी हर एक्टिविटी सोशल मीडिया में शेयर करके लाइम लाइट में बने रहते हैं।

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

 अर्जुन कपूर संग डेब्यू फिल्म इंटीमेंट सीन से तहलका मचा चुकी है परिणीति, मिला था प्यार में धोखा

Similar News