800 करोड़ के पटौदी पैलेस को लेकर सैफ अली खान का बड़ा खुलासा, कहा जब वो बिका ही नहीं...

800 करोड़ के पटौदी पैलेस को लेकर सैफ अली खान का बड़ा खुलासा, कहा जब वो बिका ही नहीं…

एंटरटेनमेंट

800 करोड़ के पटौदी पैलेस को लेकर सैफ अली खान का बड़ा खुलासा, कहा जब वो बिका ही नहीं…

सैफ अली खान इन दिनों सुर्खियों में छाए हैं। इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह पटौदी पैलेस हैं। दरअसल इस पैलेस को लेकर पहले खबर आई थी कि यह बिक चुका हैं। लेकिन सैफ इस पैलेस को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए अपनी बात रखी। सैफ का कहना है कि पटौदी पैलेस को जो खरीदने की खबर सामने आ रही हैं वह पूरी तरह से झूठी हैं।

क्योंकि यह पैलेस कभी बिका नहीं तो खरीदने की बात तो एकदम झूठी है।
आपको बताते चले कि बीते दिनों यह खबर सामने आई थी कि पटौरी पैलेस को सैफ अली खान ने एक होटल चेन से दोबारा खरीदा हैं। सैफ ने इस होटल को 800 करोड़ में खरीदा है। यह खबर सामने आते ही सैफ एक्शन में आए और बड़ा खुलासा करते हुए अपना बयान दिया।

अमूल्य है पैलेस

सैफ मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि जो इसके मूल्यों का आंकड़ा लगाया जा रहा है मैं साफ करना चाहता हूं कि यह अमूल्य हैं। क्योंकि यह पैलेस मेरे कई भवानाओं से जुड़ा हुआ हैं। वह कहते है कि भावनाओं की कीमत नहीं होती हैं।

63 साल के अनिल कपूर की बॉडी देख हर कोई है दंग, गृहमंत्री अमित शाह से है 8 साल बड़े…

वह अमूल्य होते हैं। सैफ का कहना है कि इस स्थान में उनके दादा-दादी एवं पिता की कब्र है। इसलिए इस स्थान को सुरक्षित रखना बेहद जरूरी है। सैफ आगे कहते है कि इस स्थान से उनका अध्यात्मिक लगााव है।

दादा ने दादी के लिए बनाया था पैलेस

सैफ इस महल के इतिहास पर नजर डालते हुए कहते है कि इसे मेरे दादा ने दादी के लिए बनवाया था। इस महल को 100 साल बीत चुके हैं, या यूं कहे कि यह महल 100 साल पहले तैयार हुआ था। उस टाइम पर वह यहां के राजा था। समय के साथ बादशाही खत्म हुई। लिहाजा इस पैलेस को चलाने के लिए एक होटल चेन को सौंपा गया था।

मलाइका ने तलाक के दौरान अरबाज से लिया था 15 करोड़, तलाक की पहली रात जो हालत हुई थी उससे….

सैफ कहते है कि सभी लोगों ने इसकी अच्छे से देखभाल की हैं। फिलहाल अब लीज खत्म हो गई है। अब यह पैलेस वापस से खान परिवार का हिस्सा है। सैफ इस महल को लेकर बताते है कि यह कभी बिका नहीं हैं। बल्कि यह एक फाईनेशियल एग्रीमेंट पर था। जिसे इसे खरीदने की कोई जरूरत ही नहीं थी।

वह पहले भी इस महल के मालिक थे। कई रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि महल को सैफ द्वारा दोबारा से खरीदना पड़ा हैं। लेकिन सैफ के इस बयान से अब यह क्लीयर हो गया है कि यह कभी बेचा ही नहीं गया है। खबरों की माने तो महल का कुछ हिस्सा अभी भी रेंट पर फिल्म शूटिंग वगैरह के लिए दिया जाता है।

सिद्धार्थ शुक्ला से लेकर रूबीना दिलैक तक, जानिए कौन ले रहा है प्रति हफ्ते कितनी फीस

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *