करीना-शाहिद के ब्रेकअप का सालों बाद खुला राज, इन शख्स की वजह से दोनों हुए थे अलग, नाम सुन उड़ जाएंगे होश

करीना-शाहिद के ब्रेकअप का सालों बाद खुला राज, इन शख्स की वजह से दोनों हुए थे अलग, नाम सुन उड़ जाएंगे होश

एंटरटेनमेंट

करीना-शाहिद के ब्रेकअप का सालों बाद खुला राज, इन शख्स की वजह से दोनों हुए थे अलग, नाम सुन उड़ जाएंगे होश

करीना कपूर एवं शाहिद कपूर आज अपनी-अपनी मैरिज लाइफ में व्यस्त हैं। दोनों पैरेंट्स बन चुके हैं। करीना हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूट खत्म की है। तो वहीं शाहिद कपूर फिल्म जर्सी की शूटिंग कर रही हैं। शादी के बाद ही दोनों स्टार फिल्मी दुनिया में काफी एक्टिव हुए।

पिछले साल जहां शाहिद कपूर ने फिल्म कबीर सिंह से तहलका मचाया तो वहीं करीना कपूर ने गुड न्यूज फिल्म से धमाल मचाती नजर आई थी। साल 2020 तो पूरा लाॅकडाउन में ही चला गया। लेकिन जैसे ही लाॅकडाउन में सरकार की तरफ से छूट मिली तो दोनों स्टार फिल्मों की शूटिंग में बिजी हो गए। करीना दोबारा मां बनने वाली है। करीना ने शादी सैफ अली खान से की है, जबकि शाहिद ने मीरा राजपूत से। एक समय करीना एवं शाहिद की लव स्टोरी सुर्खियों में हुआ करती थी।

800 करोड़ के पटौदी पैलेस को लेकर सैफ अली खान का बड़ा खुलासा, कहा जब वो बिका ही नहीं…

दोनों एक-दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते थे। इनका रिश्ता काफी सालों तक चला था। कहा तो यह भी जा रहा था कि यह स्टार जल्द ही शादी कर लेंगे। लेकिन जब वी मेट फिल्म की शूटिंग खत्म होते ही इन स्टारों का रिश्ता भी खत्म हो गया। इस दौरान काफी बवाल भी हुए थे। शाहिद द्वारा करीना को लेकर एकात वीडियो भी वायरल किए गए थे। इन दोनों के ब्रेकअप की वजह क्या रही इसे लेकर कई प्रकार की खबरें सामने आई। लेकिन सही क्या था यह आज भी रहस्य हैं।

63 साल के अनिल कपूर की बॉडी देख हर कोई है दंग, गृहमंत्री अमित शाह से है 8 साल बड़े…

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शाहिद एवं करीना के ब्रेकअप होने की प्रमुख वजह करीना की बहन करिश्मा एवं उनकी मां बविता थी। खबरों की माने तो दोनों शाहिद को अपनी बराबरी का नहीं मानती थी। शाहिद को लेकर कहा जाता था कि करिश्मा उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं करती थी। मां बविता ने जब शाहिद एवं करीना के रिश्ते पर मुहर लगा दी थी तो करिश्मा का उनके प्रति व्यवहार बदल गया था।

करीना एवं शाहिद के बीच ऐसा क्या हुआ कि दोनों हमेशा के लिए दूर हो गए यह आज भी एक रहस्य हैं। लेकिन मीडिया के कई रिर्पोटो में यह दावा किया गया है कि शाहिद एवं करीना के ब्रेकअप की वजह उनके घर के ही लोग थे। जब करीना एवं शाहिद के ब्रेकअप के राज से पर्दा उठा तो कई लोग हैरान भी हुए और उन्हें सहजा इस बात पर भरोसा भी नहीं हो रहा था। फिलहाल दोनों स्टार अपनी मैरिज लाइफ में खुश हैं।

 माधुरी संग किसिंग सीन के दौरान बेकाबू हो गया था यह एक्टर, काट डाले थे होंठ, फिर एक्ट्रेस ने…

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *