16 साल की उम्र से ही नशा करने लगी थी पूजा भट्ट, पिता महेश भट्ट ने बेटी पूजा को ही कर दिया था Kiss फिर...

16 साल की उम्र से ही नशा करने लगी थी पूजा भट्ट, पिता महेश भट्ट ने बेटी पूजा को ही कर दिया था Kiss फिर...मुंबई: मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी एक्ट्रेस

Update: 2021-02-16 06:34 GMT

16 साल की उम्र से ही नशा करने लगी थी पूजा भट्ट, पिता महेश भट्ट ने बेटी पूजा को ही कर दिया था Kiss फिर…

मुंबई: मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी एक्ट्रेस पूजा भट्ट फेमस एक्ट्रेस थी लेकिन फिल्मो में इन्होने कुछ खास काम नहीं किया और लगातार इनकी फिल्मे फ्लॉप भी रही. जिनके बाद धीरे-धीरे इनका कैरियर खत्म हो गया. आज हम आपको बताते है की कैसे 16 साल की उम्र में पूजा भट्ट नशे की आदि हो गई थी.

Full View Full View Full View

90 की दशक में फेमस हुई पूजा भट्ट को भी नशे की लत थी। 16 साल की उम्र में ही पूजा शराब पीने की आदी हो गई थी। इसका असर उनके लुक पर पड़ा और वो फिल्मो से भी बाहर गई.

बॉलीवुड में कंट्रोवर्सी किंग महेश भट्ट और पूजा के पिता महेश का बॉलीवुड में विवादों से ख़ासा नाता रहा और उन्होंने कई विवादों को भी जन्म भी दिया है. सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया से नाता हो गया जिया खान से सभी विवादों में महेश का नाम जरूर आता है.

पूनम पाण्डेय ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, वायरल वीडियो को देख उड़ जाएंगे होश

आज हम आपको बता रहे की 90 के दशक में एक तस्वीर ने बॉलीवुड में हड़कंप मचा दिया था जिसमे महेश भट्ट पूजा भट्ट को लिप किस करते नज़र आ रहे थे. ये तस्वीर वायरल होने के बाद महेश भट्ट ने इस तस्वीर को झूट बताया था. दिलचस्प बात ये भी है कि इस तस्वीर के सामने आने से कुछ वक़्त पहले ही महेश भट्ट ने पूजा भट्ट से शादी करने की इच्छा ज़ाहिर की थी. महेश के मुताबिक़ पूजा भट्ट अगर उनकी बेटी नहीं होती तो वो उनसे शादी कर लेते.

इस तस्वीर से फैन्स और आम लोगों के बीच हड़कंप मच गया था. इस तस्वीर ने इतना तूल पकड़ा कि महेश भट्ट को जान से मारने की धमकी दी जाने लगी. लोगों ने उन पर भारतीय सभ्यता को खराब करने और समाज में गंदगी फैलाने के आरोप लगाए.

2003 में अचानक गायब हुई थी एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी, फिर एक इंजेक्शन से अचानक बड़ी होकर लौटी तो…

नेहा कक्कड़ ने अपने पूर्व बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के लिए कहा उसको मैंने सब कुछ दे दिया लेकिन उसने…अब नेहा को फिर से हुआ प्यार….

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार क्षितिज ने एनसीबी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा करण जौहर के बाद रणवीर एवं अर्जुन रामपाल को फंसाने दवाब बना रही जांच टीम

शादी को लेकर सुर्खियों में Neha kakkar , तो क्या सच में करने जा रही शादी!

बिग बाॅस 14: सीरियर्स की जारी है फ्रेशर्स पर हुकूमत, गौहर खान एवं सिद्धार्थ शुक्ला की हुई जमकर बहस

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Similar News