कभी इन सितारों के प्यार में पागल थे बिग बाॅस के कंटेस्टेंट एजाज खान एंव रूबीना दिलैक, ब्रेकअप की वजह जान रह जाएंगे हैरान

बिग बाॅस 14 इन दिनों लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा हैं। शो में टीवी के फेमस सितारे एजाज खान एवं रूबीना दिलैक जमकर सुर्खियों में रहते हैं।

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

कभी इन सितारों के प्यार में पागल थे बिग बाॅस के कंटेस्टेंट एजाज खान एंव रूबीना दिलैक, ब्रेकअप की वजह जान रह जाएंगे हैरान

बिग बाॅस 14 इन दिनों लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा हैं। शो में टीवी के फेमस सितारे एजाज खान एवं रूबीना दिलैक जमकर सुर्खियों में रहते हैं। रूबीना जहां शो में अपने पति संग पहुंची। तो वहीं एजाज खान सिंगल हैं। रूबीना के पति अभिनव शुक्ला हैं। रूबीना अपने पति अभिनव को जमकर प्यार करती हैं। जिसे आप बिग बाॅस में खुद देख सकते हैं। जब बीते दिनों रूबीना ने पति के लिए करवा चैथ का व्रत रखा और विधि-विधान से पूजा-अर्चना की तो पति के प्रति उनका प्यार देख सभी यह कहते नजर आए कि रूबीना वकई एक संस्कारी पत्नी हैं।

रूबीना शो में अक्सर पति को लेकर सबसे भिड़ती हुई देखी जाती हैं। रूबीना का पति के प्रति प्यार देख सभी उनके दीवाने हैं। उनकी तारीफे करते नहीं थकते हैं। लेकिन क्या जानते हैं की रूबीना अभिनव से पहले किसी और के प्यार में दीवानी थी। खबर तो यहां तक आई थी वह उस शख्स से शादी तक करने वाली थी। लेकिन बाद जो हुआ वह वकई हैरान करने वाला था।

शाहिद कपूर को एक नहीं बल्कि कई हिरोइनों ने दिया प्यार में धोखा, इसलिए किया अरेंज मैरिज!

रूबीना एक समय जिसके प्यार में दीवानी थी वह अविनाश सचदेवा हैं। अविनाश एवं रूबीना कई सीरियल में एकसाथ काम कर चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक समय अविनाश के प्यार में रूबीना पूरी तरह से पागल थी। खबरों की माने तो रूबीना के पैरेंट्स ने शादी के लिए भी परमीशन दे दी थी। लेकिन कहा जाता है कि इस दौरान अविनाश की नजदीकियां अन्य एक्ट्रेस के साथ बढ़ गई थी। इससे रूबीना काफी दुखी भी हुई थी। उन्होंने अविनाश को दूसरा चांस भी दिया था, लेकिन अविनाश नहीं माने, बाद में दोनों अलग हो गए।

जब अदिति को ऑडिशन पर ही करना पड़ा था अरुणोदय सिंह के साथ सेक्स सीन, फिर अदिति ने कहा मुझे नहीं पता था लम्बा-चौड़ा…

एजाज खान

एजाज खान इन दिनों बिग बाॅस शो को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में है। बीते दिनों एजाज की पवित्रा पूनिया संग नजदीकियां देखी गई। लेकिन जब नाॅमिनेशन में एजाज ने जैस्मीन का नाम लिया तो इस दौरान दोनों के बीच जमकर तकरार भी देखने को मिला। हालांकि यह तो सब मनोरंजन का हिस्सा है।

लेकिन रियल लाइफ में एजाज खान एक समय अनिता हंसनंदानी के प्यार में दीवाने थे। दोनों इस रिश्ते को लेकर काफी सीरियस थे। बात शादी तक पहुंच चुकी थी। लेकिन कहा जाता है कि बाद में एजाज ने अनीता को धोखा दे दिया था। जिसे एजाज ने एक इंटरव्यू में इनडायरेक्ट तौर पर खुद कबूल किया था।

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

नोरा को साड़ी वाले लुक में देख दीवाने हुए फैंस, देखे तस्वीरें

Similar News