जब अदिति को ऑडिशन पर ही करना पड़ा था अरुणोदय सिंह के साथ सेक्स सीन, फिर अदिति ने कहा मुझे नहीं पता था लम्बा-चौड़ा...

जब अदिति को ऑडिशन पर ही करना पड़ा था अरुणोदय सिंह के साथ सेक्स सीन, फिर अदिति ने कहा मुझे नहीं पता था लम्बा-चौड़ा…

एंटरटेनमेंट

जब अदिति को ऑडिशन पर ही करना पड़ा था अरुणोदय सिंह के साथ सेक्स सीन, फिर अदिति ने कहा मुझे नहीं पता था लम्बा-चौड़ा…

MUMBAI: बॉलीवुड एक ऐसी इंड्रस्ट्री है जिसमे अब हर फिल्म में बोल्ड सीन देना लगभग जरूरी हो गया है. डायरेक्टरो की माने तो फिल्म में हॉट सीन ऑडियंस को बहुत पसंद आती है. आज हम आपको बताते है एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और एक्टर अरुणोदय सिंह के बीच सेक्स सीन कैसे शूट की गई थी.

अदिति राव हैदरी का जन्म हैदराबाद में 28 अक्टूबर को हुआ था। अदिति राव बॉलीवुड में अब फेमस हो चुकी है और इन्होने कई फिल्मे दी जो हिट भी हुई थी. अदिति के पापा सन जो 2013 में मारे गए थे, बोहरी मुस्लिम थे, जबकि उनकी माँ, जो जन्म से हिंदू हैं.

अदिति ने बॉलीवुड सहित तेलगु और कई भाषा में फिल्मे दी थी. आज हम आपको बता रहे है की एक इंटरव्यू के दौरान अदिति ने बताया की कैसे उनके साथ ऑडिशन पर ही सेक्स सीन कराया गया.

एक बेटी पिता के प्यार में दीवानी थी अमीषा पटेल, मां के चप्पलों से पिटाई के बाद भी नहीं मानी थी एक्ट्रेस, लगाया था पिता पर गंभीर आरोप

अदिति ने बताया की फिल्म ”ये साली जिंदगी’ में शूट के दौरान एक लम्बे चौड़े व्यक्ति के साथ सीन देना पड़ा. मुझे नहीं पता था मेरे साथ क्या हो रहा है. आपको बता दे की उस फिल्म में एक्टर अरुणोदय सिंह ने उनके साथ इंटीमेट सीन किया था लेकिन अदिति ने उनका नाम नहीं लिया।

अदिति ने कहा की शूटिंग के दौरान मुझे अजीब महसूस हो रहा था लेकिन मुझे वो सीन देनी पड़ी. अदिति ने ये भी कहा की अरुणोदय बहुत ही अच्छे इंसान है और विनम्र भी थे.

हाल ही में हुई थी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की शादी, अब ऐसे हो गई उनकी हालत…

ऋतिक रोशन ने किया था ऐश्वर्या राय को लिपकिस, तब से अभिषेक बच्चन ने…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *