शाहिद कपूर को एक नहीं बल्कि कई हिरोइनों ने दिया प्यार में धोखा, इसलिए किया अरेंज मैरिज!

शाहिद कपूर को एक नहीं बल्कि कई हिरोइनों ने दिया प्यार में धोखा, इसलिए किया अरेंज मैरिज!

एंटरटेनमेंट

शाहिद कपूर को एक नहीं बल्कि कई हिरोइनों ने दिया प्यार में धोखा, इसलिए किया अरेंज मैरिज!

शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी की शूटिंग में बिजी हैं। बावजूद इसके वह अपनी मैरिज लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। उनकी पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं। ये कपल अपनी खट्टी-मिठी बातें एवं नोकझोक के चलते आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। शाहिद ने मीरा से अरेंज मैरिज की थी।

लेकिन क्या आप जानते है कि शाहिद अरेंज मैरिज करने से पहले कई हिरोइनों को डेट कर चुके हैं। इन सभी से जब शाहिद को प्यार में धोखा मिला तो उन्होंने बाद में अरेंज मैरिज की। तो चलिए इस पोस्ट में जानते हैं शाहिद का किन-किन हिरोइनों के साथ अफेयर चला। किन-किन हिरोइनों से शाहिद प्यार में धोखा खा चुके हैं।

इन हिरोइनों से शाहिद को मिला धोखा

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शाहिद का अफेयर बाॅलीवुड में एक हिरोइन से नहीं बल्कि 8 हिरोइनों से चला। इसमें एक फेमस खिलाड़ी भी शामिल हैं। शाहिद का जिन अभिनेत्रियों संग अफेयर चला उसमें सबसे पहला नाम करीना कपूर का आता है। करीना कपूर एवं शाहिद की लव स्टोरी काफी सुर्खियों में रही। जब करीना को शाहिद से धोखा मिला था। तो एक समय उनका नाम अमृता राव से भी जुड़ा।

धोखा खाने के बाद पूर्व बॉयफ्रेंड अंगद को मारना चाहती है नोरा फतेही और सिद्धार्थ मल्होत्रा से करना चाहती है शादी…

दोनों स्टारों ने एकसाथ कई फिल्में की। इसके बाद शाहिद का नाम कभी विद्या बालन से भी जुड़ा। विद्या के बाद शाहिद का नाम बाॅलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा से भी जुड़ा। लेकिन यह रिश्ता भी शाहिद का काफी समय तक नहीं चल सका। फिर शाहिद का नाम फेमस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के साथ जुड़ा, लेकिन एक समय बाद शाहिद को यहां से भी धोखा मिला।

कई एक्ट्रेसों संग शाहिद का नाम जुड़ने के बाद जब कहीं उन्हें सफलता नहीं मिली तो शाहिद का लव एवं अफेयर से पूरा विश्वास उठ गया। लिहाजा उन्होंने अरेंज मैरिज की ओर रूख किया और फिर साल 2015 में उन्होंने मीरा राजपूत से शादी कर ली।

बेटे तैमूर संग खेतों पानी लगाते नजर आए सैफ अली खान, तस्वीरें हुई वायरल

नोरा को साड़ी वाले लुक में देख दीवाने हुए फैंस, देखे तस्वीरें

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *