कभी 5 हजार रूपए लेकर मुंबई आई थी Nora Fatehi, फिर खाई दर-दर की ठोकरे, बॉयफ्रेंड ने धोखा देकर कर ली नेहा धूपिया से शादी, अब हर मिनट का लेती है लाखो रूपए...

कभी 5 हजार रूपए लेकर मुंबई आई थी Nora Fatehi, फिर खाई दर-दर की ठोकरे, बॉयफ्रेंड ने धोखा देकर कर ली नेहा धूपिया से शादी, अब हर मिनट का

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

मुंबई: बॉलीवुड में मुंबई पहुंच कर कई लोग अपनी किस्मत आजमाते है. ऐसे ही नए साल के मौके पर हम आपको बॉलीवुड की सबसे सुन्दर और डांसिंग क्वीन कहे जाने वाली नोरा फ़तेही (Nora Fatehi) के बारे में हम आपको बताने जा रहे है. बॉलीवुड की क्वीन नोरा का करियर मुश्किलों से भरा हुआ है. गुमनामी की जिंदगी से खुद को सफल करने के लिए नोरा ने बहुत मेहनत की है. नोरा फ़तेही मात्र 5 हजार रूपए लेकर भारत आई थी. जहां उन्हें मुंबई में रहते हुए कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा था.

Full View Full View Full View


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नोरा ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की और बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई थी. जानकारी के मुताबिक नोरा का जनम कनाडा में हुआ था. नोरा ने पहली बार म्यूजिक एल्बम 'क्या बात है' से बॉलीवुड में कदम रखा था. बीच में कैरियर के बीच उन्हें एक्टर अंगद बेदी से प्यार भी हो गया था. नोरा अपने कैरियर की शुरुआत कर रही थी और पैसो की कमी की वजह से अंगद ने नोरा को छोड़ नेहा धूपिया से शादी कर ली. इसके बाद भी नोरा टूटी नहीं और खुद को सँभालते हुए बॉलीवुड की उचाईयो की ओर चल दी.

Amitabh Bachchan के साथ बोल्ड सीन देकर पूरी रात रोई थी ये एक्ट्रेस, अमिताभ ने कहा था फिर कुछ ऐसा…

बॉलीवुड के बढ़ते कदम को नोरा ने रुकने नहीं दिया और बॉलीवुड में एक से एक आईटम सांग में डांस किये। नोरा की बढ़ती पॉपुलर्टी को देख नोरा कोफिल्म 'रोर : टाइगर्स ऑफ द सुंदरबंस' में काम करने का मौका मिला। बस इसके बाद नोरा ने बैली डांस करके दुनिया को अपना दीवाना बना लिया। जानकारी के मुताबिक नोरा हर 1 मिनट का लाखो रूपए लेती है. आज बॉलीवुड में हर एक्ट्रेस को नोरा डांस की ट्रेनिंग भी देती है. इसके साथ-साथ नोरा बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी है.


नोरा ने मीडिया से बात करते हुए कहा की उन्होंने अपनी जिंदगी में बहुत मेहनत की है. वही मीडिया के द्वारा पूछे गए सवाल में नोरा ने कहा की वो बॉयफ्रेंड के ब्रेकअप के बाद टूटी नहीं बल्कि और मजबूत हुयी है. नोरा ने आगे कहा की कभी न कभी ये दिन हर लड़की को देखना पड़ता है. मेरे लिए ये अच्छी चीज़ थी. और आज मै जो भी हूँ वो सब मेहनत का परिणाम है.

नोरा ने मॉडलिंग के पहले कई मॉल और काफी कैफे पर काम किया। नोरा के पास इतने ज्यादा पैसे नहीं थे की वो खुद की जरूरत को पूरा कर सके. वही नोरा ने बताया की वह मात्र 5 हजार लेकर भारत आई थी और उन्होंने मेहनत करके ये सफलता पाई है.

Salman राजस्थान पहुंचते ही इस महिला से मिलने के लिए हो जाते हैं बेताब, वजह जान रह जाएंगे दंग

जब Abhishek को एक लड़के ने कहा पापा, ऐश्वर्या को बताया अपनी मां, फिर ऐसे जूनियर बच्चन ने उगलवाया सच..

कभी सलमान की इस हिरोइन को भीड़ देख हो गई थी बेकाबू, फिर एक्ट्रेस ने..

माधुरी दीक्षित ने इस सुपरस्टार को दिया था धोखा, फिर एक्टर ने जो कदम उठाया वह सबको कर देगा हैरान

जब ऐश्वर्या राय ऋतिक संग किसिंग सीन देकर फंस गई थी विवादों में, बच्चन फैमिली ने भी जताई थी नाराजगी

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News