एंटरटेनमेंट

जब Abhishek को एक लड़के ने कहा पापा, ऐश्वर्या को बताया अपनी मां, फिर ऐसे जूनियर बच्चन ने उगलवाया सच..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:42 AM GMT
जब Abhishek को एक लड़के ने कहा पापा, ऐश्वर्या को बताया अपनी मां, फिर ऐसे जूनियर बच्चन ने उगलवाया सच..
x
अभिषेक बच्चन एवं ऐश्वर्या राय बाॅलीवुड के सबसे पाॅपुलर कपल हैं। इन दोनों की शादी को कई साल बीत चुके हैं। इनकी एक बेटी आराध्या है यह तो सभी

जब Abhishek को एक लड़के ने कहा पापा, ऐश्वर्या को बताया अपनी मां, फिर ऐसे जूनियर बच्चन ने उगलवाया सच..

Abhishek बच्चन एवं ऐश्वर्या राय बाॅलीवुड के सबसे पाॅपुलर कपल हैं। इन दोनों की शादी को कई साल बीत चुके हैं। इनकी एक बेटी आराध्या है यह तो सभी जानते हैं। लेकिन एक बार द कपिल शर्मा शो में Abhishek बच्चन पहुंचे तो वहां मौजूद एक लड़के ने जब उन्हें पापा कह दिया। यह सुनकर अभिषेक सहित मौजूद अन्य स्टार सख्ते में आ गए। लेकिन वह लड़का रूकने का नाम नहीं ले रहा था। ऐसा लगता था कि वह अभिषेक को अपना पापा बनाकर ही दम लेगा। उसने एक वीडियो भी प्ले करवाया।

जब अभिषेक बच्चन को एक लड़के ने कहा पापा, ऐश्वर्या को बताया अपनी मां, फिर ऐसे जूनियर बच्चन ने उगलवाया सच..

जिसमें ऐश्वर्या ने उस लड़के को बेटा कहकर पुकारा था। जैसे ही ऐश्वर्या ने उस लड़के को बेटा कहा उस लड़के के तेवर बिल्कुल आसमान छूने लगे। वह सीधे अपने फोन से अमिताभ बच्चन को फोन लगाकर दादा जी नाम से सम्बोधित करता नजर आया। यह बच्चा कोई और नहीं बल्कि द कपिल शर्मा शो में परफार्म करने वाला काॅमेडियन खजूर था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर धमाल मचा रहा हैं। ऐश्वर्या, अभिषेक एवं खजूर का यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर देखा जा रहा हैं।

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ने शेयर कर दी ऐसी फोटो की मचा हड़कंप, इसके बाद कह डाला कुछ ऐसा…

https://youtu.be/Eutj3AS0dDM

जो भी इस वीडियो को देखा, खजूर के एक्टिंग की जमकर तारीफ की। आगे वह शो में अभिषेक बच्चन से जमकर मजे लिए। वीडियो में ऐसा लग रहा था कि वह अभिषेक की जुबान से खुद का बेटा कहलवाकर ही दम लेगा। इस दौरान अभिषेक काफी हैरान होते नजर आए। तो वहीं शो में अक्षय कुमार एवं रीतेश देशमुख भी अभिषेक से जमकर मजे लेते हुए नजर आए।

आमिर खान को किरण की बातों ने कर दिया था बेचैन, दो वर्ष तक किये डेट फिर कर ली शादी

लेकिन जब इस बच्चे ने अभिषेक को पापा बनाने की जिद ठान ली तो रीतेश ने भी कमर कसी और बच्चे से सच उगलवाने की ठान ली। अभिषेक, रीतेश एवं अक्षय ने उसके पापा को पीटना शुरू किया। तब कहीं जाकर उस बच्चे ने सच बताया। बता दें कि सभी स्टारों का यह फनी मूवमेंट लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया। यह वीडियो सोशल मीडिया में आज भी सबसे ज्यादा वायरल रहता हैं। जिसे आप खुद भी देख सकते हैं।

मलाइका ने खोला राज-कहा-अर्जुन संग होम क्वाॅरेंटाइन था सुपर एंटरटेनिंग

Salman khan first love : सलमान खान का ये है पहला प्यार, काॅलेज के बाहर घंटों के खड़े रहते थे लाइन पर, फिर...

सलमान खान की इन फिल्मों का सीन फैमिली के साथ भूलकर भी न देखे, नहीं तो होना पड़ेगा शर्मिनंदा

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story