एंटरटेनमेंट

Amitabh Bachchan के साथ बोल्ड सीन देकर पूरी रात रोई थी ये एक्ट्रेस, अमिताभ ने कहा था फिर कुछ ऐसा...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:42 AM GMT
Amitabh Bachchan के साथ बोल्ड सीन देकर पूरी रात रोई थी ये एक्ट्रेस, अमिताभ ने कहा था फिर कुछ ऐसा...
x
Amitabh Bachchan के साथ बोल्ड सीन देकर पूरी रात रोई थी ये एक्ट्रेस, अमिताभ ने कहा था फिर कुछ ऐसा...मुंबई: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में राज

Amitabh Bachchan के साथ बोल्ड सीन देकर पूरी रात रोई थी ये एक्ट्रेस, अमिताभ ने कहा था फिर कुछ ऐसा…

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में राज करने वाले और सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) लोगो के दिलो में राज करते है. अमिताभ ने जब से बॉलीवुड में कदम रखा तब से लेकर आज तक उन्होंने बॉलीवुड में राज किया है. आज हम आपको एक फिल्म के बारे में बताने जा रहे है जिसमे एक्ट्रेस स्मिता पाटिल बोल्ड सीन के लिए पूरी रात रोई थी.

अमिताभ बच्चन की बात करे तो वो एक लेखक भी है. और अक्सर शायरी करते नजर भी आते है. हाल ही में अमिताभ बच्चन 'कौन बनेगा करोड़पति' को होस्ट कर रहे है. अमिताभ ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मे दी है. अमिताभ के ये फिल्मे आज के एक्टरो के लिए बेहद अहम् है.

Salman राजस्थान पहुंचते ही इस महिला से मिलने के लिए हो जाते हैं बेताब, वजह जान रह जाएंगे दंग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 'नमक हलाल' में एक्ट्रेस स्मिता पाटिल को एक गाने में अमिताभ के साथ बोल्ड सीन देना था. जिसे देने के बाद एक्ट्रेस स्मिता सारी रात रोई थी. और स्मिता ने कहा की वो इस सीन को देकर खुद को कभी माफ़ नहीं कर सकती है. इस बाद का पता जब अमिताभ को लगा तो उन्होंने बिन देर किये स्मिता पाटिल को समझाते हुए कहा की ये सिर्फ एक फिल्म है. इसे दिल से मत ले. स्क्रिप्ट देना जरूरी था.

Amitabh Bachchan के साथ बोल्ड सीन देकर पूरी रात रोई थी ये एक्ट्रेस, अमिताभ ने कहा था फिर कुछ ऐसा...

अमिताभ के द्वारा समझाने पर एक्ट्रेस स्मिता ने उनकी बात मान ली और मीडिया के समक्ष आकर ये भी कहा की अमिताभ का व्यवहार उन्हें बहुत अच्छा लगा. इसके बाद स्मिता ने शूटिंग करना फिर शुरू कर दिया था. हालांकि ये फिल्म ने रीलीज होते ही बॉक्स ऑफिस में हड़कंप मचा दिया। जानकारों की माने तो इस फिल्म में दर्शाये बोल्ड सीन को खासा पसंद किया गया था.

इस फिल्म के बाद अमिताभ की फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान अमिताभ का एक्सीडेंट हो गया था. जिसके बाद अमिताभ जिंदगी और मौत से जूझ रहे थे. जानकारी के मुताबिक अमिताभ को पहले ही स्मिता ने फ़ोन करके सतर्क रहने को कहा था. लेकिन अमिताभ ने उनकी बाद को नजरअंदाज कर दिया था.

जब Abhishek को एक लड़के ने कहा पापा, ऐश्वर्या को बताया अपनी मां, फिर ऐसे जूनियर बच्चन ने उगलवाया सच..

आमिर खान को किरण की बातों ने कर दिया था बेचैन, दो वर्ष तक किये डेट फिर कर ली शादी

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story