नोरा फतेही ने किया करीना कपूर के गाना फेविकल पर दबाकर डांस, वीडियो हुआ वायरल

नोरा फतेही का सोशल मीडिया में एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा वीडियो हालांकि है तो पुराना।

Update: 2021-02-16 06:43 GMT

नोरा फतेही ने किया करीना कपूर के गाना फेविकल पर दबाकर डांस, वीडियो हुआ वायरल

नोरा फतेही का सोशल मीडिया में एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा वीडियो हालांकि है तो पुराना। लेकिन नोरा अपने इस डांस से लोगों का जमकर दिल जीत रही हैं। वायरल हो रहे वीडियो को सोशल मीडिया एकाउंट नोरा फतेही राॅक्स द्वारा शेयर किया गया है। जिसमें एक्ट्रेस करीना कपूर के गाने फेविकोल पर दबाकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस नोरा पहले तो धीरे-धीरे डांस करती हैं, लेकिन एकाएक वह काफी शानदार डांस मूवी करने लगती हैं। नोरा ने करीना के गाने में जितना भी डांस किया वह काफी कमाल का था। वैसे भी नोरा फतेही शानदार डांस मूव के लिए जानी जाती हैं। उनके डांस मूव भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी करोड़ों दीवाने हैं। नोरा के डांस मूव करीना कपूर के पति सैफ अली खान भी दीवाने हैं।

डाॅ. नेने से शादी के बाद किराना का सामान खुद लाती थी माधुरी, एक बार ग्राॅसरी स्टोर में…

जिसका बीते दिनों करीना ने खुद अपने चैट शो व्हाॅट वांट वूमेन में की थी। शो में करीना ने नोरा से ढेर सारी बातें की थी। इस दौरान नोरा ने करीना के बेटे तैमूर की जमकर तारीफ की थी। साथ ही उन्होंने शादी करने की भी तैमूर से इच्छा जताई थी। जिस पर करीना ने कहा था कि वह अभी तो 4 साल का हैं। तो नोरा ने कहा कि मैं इंतजार कर लूगी। नोरा का यह बयान काफी सुर्खियों में रहा।

Big Boss 14 : इस कंटेस्टेंट के घर से एविक्ट होते ही फूट-फूटकर रोए सलमान, वीडियो हुआ वायरल

नोरा की पाॅपुलरटी किसी से छिपी नहीं हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया में एक्टिव रहती हैं। जहां वीडियो एवं फोटोज शेयर करती रहती हैं। सभी उनकी तस्वीरों एवं वीडियो को खूब पसंद करते हैं। खबरों की माने तो नोरा अजय देवगन की फिल्म भुज द प्राइड आॅफ इंडिया में जल्द नजर आने वाली हैं।

Aditya Narayan का श्वेता अग्रवाल कई सालों तक रिजेक्ट किया था प्रपोजल, फिर मां दीपा नारायण के बाद ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

नेशनल टीवी पर इस एक्टर को खुलेआम प्रपोज कर कर चुकी हैं नोरा फतेही, फिर धोखा देकर इस एक्टर से बढ़ाई नजदीकियां

Similar News