जूही चावला की कोई भी फिल्म नहीं देखना चाहता है उनका बेटा, वजह जान...

जूही चावला एक समय बाॅलीवुड की टाॅप एक्ट्रेस में शुमार थी। उनके साथ बाॅलीवुड के बड़े-बड़े सितारे काम करने को तरसते थे।

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

जूही चावला की कोई भी फिल्म नहीं देखना चाहता है उनका बेटा, वजह जान ...

जूही चावला एक समय बाॅलीवुड की टाॅप एक्ट्रेस में शुमार थी। उनके साथ बाॅलीवुड के बड़े-बड़े सितारे काम करने को तरसते थे। लेकिन जूही जिसके साथ चाहती थी वह उसी के साथ काम करती थी। जूही ने 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। जूही चावला एक शानदार अभिनेत्री के साथ ही एक अच्छी मां एवं पत्नी हैं।

वह अपने बच्चों एवं परिवार का खूब ध्यान रखती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जूही ने अपने बच्चों को लेकर एक शानदार खुलासा किया है। जूही ने बताया कि उनके बच्चे उनकी फिल्म देखना पसंद नहीं करते हैं। जब इसकी वजह आप जानेंगे तो आप दांतों तले उंगलियां दबाने पर मजबूर हो जाएंगे।

पहले अक्षय कुमार ने दिया धोखा, फिर जब खत्म होने वाला था शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का रिश्ता…

जूही चावला ने हाल ही में पिंकविला से बातचीत की। जब इस दौरान उनसे यह पूछा गया कि आप अपने बच्चों को लाइम लाइट से दूर क्यों रखती हैं। जिसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस कहती है कि मेरी तरफ से उन्हें कोई रोक-टोक नहीं है। आज के दौर में इंटरनेट है, सोशल मीडिया हैं। जिसे वह इस्तेमाल करके लाइम लाइट में आ सकते हैं। लेकिन जब उन्हें यह पसंद नहीं है तो मैं उन्हें फोर्स नहीं कर सकती हूं।

Salman के करीबी दोस्त का खुलासा, सलमान शादी जल्द करेंगे, लेकिन किसी को भी…

आगे जूही बताती है कि जब हम कभी बच्चों के साथ बाहर जाते हैं तो लोग मुझे रोकते हैं, बातें करते हैं। यह सब मेरे बच्चों को पसंद नहीं हैं। लिहाजा वह मेरे साथ बाहर जाना भी पसंद नहीं करते हैं। जूही कहती है कि मेरे बच्चों को यह पसंद नहीं कि मेरी मां के साथ कोई बात करें, कोई मुझे रोके।

आगे वह फिल्मों को लेकर कहती कि मुझे मेरा बेटा कहता है कि मैं आपकी फिल्में इसलिए नहीं देखता, क्योंकि मुझे आपको दूसरों के साथ देखना बेहद अजीब लगता है। जब बच्चों को फिल्म इंडस्ट्री में आने को लेकर एक्ट्रेस से सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि मुझे सबसे ज्यादा खुशी होगी अगर वह इंडस्ट्री ज्वाइन करना चाहेंगे। फिलहाल वह पढ़ रहेंगे। वह जिस फील्ड में अपना करियर बनाना चाहेंगे, मैं सब में खुश रहूंगी।

बिग बाॅस 14: कविता कौशिक पर भड़के अली गोली, घर के सामानों को फेंका, वजह जान आप रह जाएंगे दंग

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Similar News