एंटरटेनमेंट

Salman के करीबी दोस्त का खुलासा, सलमान शादी जल्द करेंगे, लेकिन किसी को भी…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
Salman के करीबी दोस्त का खुलासा, सलमान शादी जल्द करेंगे, लेकिन किसी को भी…
x
Salman खान अक्सर अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। वह जिस भी प्लेटफार्म पर पहुंचते है उनसे से शादी को लेकर सवाल जरूर

Salman के करीबी दोस्त का खुलासा, सलमान शादी जल्द करेंगे, लेकिन किसी को भी…

Salman खान अक्सर अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। वह जिस भी प्लेटफार्म पर पहुंचते है उनसे से शादी को लेकर सवाल जरूर किया जाता हैं। सलमान के फैंस अपने स्टार को घोड़ी पर चढ़ता हुआ कब देखेंगे, कौन Salman की दुल्हनिया बनेगी इस तरह के कई सवालों का जवाब सलमान के फैंस को आज तक नहीं मिला हैं।

एक्टर के फैंस इस खबर को लेकर हमेशा एक्साइटेड रहते है कि कहीं से कोई न्यूज आए कि सलमान की शादी होने वाली हैं। उस न्यूज को वह बड़े ही चाव से पढ़ते हैं। अब हाल ही सलमान खान के करीबी दोस्त उनकी शादी को लेकर एक चैट शो में कुछ बातें कही हैं। आपको बता दें कि सलमान के करीबी दोस्त और कोई नहीं बल्कि कारण जौहर हैं।

पहले अक्षय कुमार ने दिया धोखा, फिर जब खत्म होने वाला था शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का रिश्ता…

करण जौहर फिल्म इंडस्ट्री के फेमस निर्माता एवं निर्देशक हैं। वह अपने करियर में अब तक कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। बीते कुछ साल पहले जब वह नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंचे थे तो उनसे सलमान की शादी को लेकर कुछ सवाल पूछे गए। जिस पर करण जौहर बेहद ही रोचक ढंग से सवाल का जवाब देते हुए नजर आए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो करण जौहर ने कहा था कि सलमान की जल्द ही होने वाली हैं। वह कई फिल्मों में शादी करने वाले हैं। आगे वह कहते है कि रियल लाइफ में सलमान की शादी का तो पता नहीं, लेकिन वह आगामी फिल्मों में कई बार शादी करते हुए नजर आएंगे।

बता दें कि करण जौहर का इशारा सलमान की खान की उस समय आने वाली फिल्म भारत की तरफ था। क्योंकि सलमान खान इस फिल्म में बूढ़े अवस्था में शादी करते हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था। वीडियो में सलमान कैटरीना से शादी करते हुए नजर आए थे। जिसमें दोनों की आंखों में चश्मा लगा हुआ नजर आया था।

Big Boss 14 : जान कुमार शानू को याद करके फूट-फूटकर रोई निक्की, क्या आप जानते हैं वजह

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story