एंटरटेनमेंट

पहले अक्षय कुमार ने दिया धोखा, फिर जब खत्म होने वाला था शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का रिश्ता...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
पहले अक्षय कुमार ने दिया धोखा, फिर जब खत्म होने वाला था शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का रिश्ता...
x
पहले अक्षय कुमार ने दिया धोखा, फिर जब खत्म होने वाला था शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का रिश्ता...मुंबई: पति-पत्नी के रिश्ते में खटास आना आम

पहले अक्षय कुमार ने दिया धोखा, फिर जब खत्म होने वाला था शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का रिश्ता…

मुंबई: पति-पत्नी के रिश्ते में खटास आना आम बात है. आज हम बात कर रहे है मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की. जिनके रिश्ते में एक छोटे सी बात को लेकर रिश्ता खत्म होने के कगार में आ गया था.

90 के दशक की एक्ट्रेस शिल्पा की जिंदगी विवादों से भरी रही है. शिल्पा सबसे पहले एक्टर अक्षय कुमार से रिलेशन में थी. एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने अक्षय पर आरोप लगाते हुए कहा की अक्षय ने उनकी जिंदगी नरक बना दी थी. और इनको सिर्फ इस्तेमाल करते रहे. मै उनसे प्यार करती रही और वो सिर्फ धोखा देते रहे.

शिल्पा के इस बयान के बाद बॉलीवुड में हड़कंप मच गया था. फिर धीरे-धीरे अक्षय और शिल्पा दोनों एक-दूसरे से काफी दूर हो गए. हालांकि शिल्पा द्वारा लग रहे आरोप को अक्षय ने ख़ारिज किया था.

क्या माँ बनने वाली है एक्ट्रेस प्रियंका चौपड़ा ? माँ की फोटो शेयर कर लिख दिया कुछ ऐसा…

अब बात करते है शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा की. शिल्पा ने अपनी डेटिंग टाइमिंग के बारे में बताते हुए कहा की मेरा और राज का रिश्ता टूटने के कगार में आ गया था. शिल्पा ने बताया की मै 17 साल की उम्र से बॉलीवुड में आ गई थी. और 32 साल की उम्र होने पर भी मुझे शादी नहीं करनी थी.

शिल्पा ने बताया की जब वो राज से पहली बार मिली थी तो उन्हें पता नहीं था वो शादीशुदा है. और वो उन्हें डेट भी करने लगी थी. जब शिल्पा को जानकारी हुई की राज शादीशुदा है तो उनका दिल टूट गया था. हालांकि जब राज ने बताया की वो अपने पत्नी को तलाक़ दे रहे है. इसके बाद जी मैंने इस रिश्ते को आगे बढ़ाया था.

क्या माँ बनने वाली है एक्ट्रेस प्रियंका चौपड़ा ? माँ की फोटो शेयर कर लिख दिया कुछ ऐसा…

शिल्पा ने कहा की 32 साल की उम्र में भी मुझे शादी करने का बिलकुल भी मन नहीं था. लेकिन हां मै माँ बनना चाहती थी. शिल्पा ने कहा की एक पत्नी बनने और माँ बनने में उनका करियर खत्म हो जायेगा। शिल्पा ने कहा की मैंने उस वक़्त शादी की जब मेरा करियर वाकई में बहुत अच्छा चल रहा था.

शिल्पा ने आगे कहा की शादी की न पर राज ने मुझे अल्टीमेटम दे दिया। मुझे लगने लगा सच में मेरा रिश्ता खत्म हो जायेगा। शिल्पा ने कहा की राज ने कहा की तुम शादी करने पर विचार करो या हमेशा के लिए इस रिश्ते को तोड़ दो. फिर शिल्पा ने बाते की मुझे लगा एक परफेक्ट इंसान है राज और मुझे शादी करने में देरी नहीं करनी चाहिए।

शाहरूख, बच्चन व सलमान को पछाड ट्वीटर इंगेज्ड में सोनू, सोशल मीडिया में पीएम मोदी नम्बर 1 पर

सैफ के 800 करोड़ के आलीशान बगले को देख चौधियां जाएँगी आपकी आँखे, इतने नौकर करते है देखभाल…

इतने साल बाद अक्षय की बीवी ट्वींकल के बारे में बोली प्रियंका, कहा वो प्रेग्नेंट थी और…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story