नेहा को हिमांश कोहली ने दिया था धोखा, शादी के बाद नेहा ने निकाली भड़ास, कहा- 'मैं जितने भी लड़कों से मिली'..

नेहा को हिमांश कोहली ने दिया था धोखा, शादी के बाद नेहा ने निकाली भड़ास, कहा- 'मैं जितने भी लड़कों से मिली'..मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर गायिका

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

नेहा को हिमांश कोहली ने दिया था धोखा, शादी के बाद नेहा ने निकाली भड़ास, कहा- 'मैं जितने भी लड़कों से मिली'..

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर गायिका नेहा कक्कर हाल ही में शादी के बंधन में बंध गई है. इसी बीच नेहा अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ मैसेज जरूर भेज रही है. शादी के बाद नेहा ने सोशल मीडिया में अपनी भड़ास निकाली है.

Full View Full View Full View

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नेहा और रोहनप्रीति हाल ही में शादी के बंधन में बंधी है. शादी के बाद से नेहा और रोहन लगातार सोशल मीडिया में छाए हुए है. नेहा अपने फैंस के बीच शादी से लेकर हनीमून तक की तस्वीर वायरल कर रही है.

करीना और सैफ के इस मजबूत रिश्ते की वजह है रानी मुखर्जी, खबर पढ़ आप खुद रह जाएंगे हैरान….

आपको बता दे की नेहा के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली और नेहा एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे. दोनों ने एक साथ एक मशहूर गाने में काम भी किया था. बहरहाल उस गाने को नेहा ने ही गया था. दोनों की जोड़ी देख कभी किसी ने ये नहीं सोचा था की एक दिन ये जोड़ी अलग होगी। बहरहाल दोनों कुछ समय बाद अलग हो गए और फिर एक इंटरव्यू में नेहा ने कोहली पर आरोप भी लगाया था. लेकिन दोनों के बीच क्या हुआ था आज तक दोनों ने खुलकर मीडिया को नहीं बताया है.

अभी हाल ही में नेहा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की 'मैं अब तक जितने भी लड़कों से मिली, रोहू उन सबसे ज्यादा क्यूट है'. नेहा ने रोहन की तारीफ करते हुए कहा की मुझे पता ही नहीं चला उसने कब मुझे प्रोपोज़ कर दिया और कब हमारी शादी हो गई.

नेहा ने कहा की हमारा आकर्षक मजबूत था. और मुझे ये लड़का सबसे अच्छा लगा. नेहा ने कहा की वो रोहन के क्यूटनेस की दीवानी है. नेहा ने कहा की शादीशुदा जिंदगी बिताने का अलग मजा है. और मुझे पता है रोहन मेरा अच्छे से ख्याल रखेंगे।

जब शाहरुख खान हो गए थे खतरनाक बीमारी से ग्रसित, खुद को बचाना तक हो गया था मुश्किल…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News