एंटरटेनमेंट

करीना और सैफ के इस मजबूत रिश्ते की वजह है रानी मुखर्जी, खबर पढ़ आप खुद रह जाएंगे हैरान….

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
करीना और सैफ के इस मजबूत रिश्ते की वजह है रानी मुखर्जी, खबर पढ़ आप खुद रह जाएंगे हैरान….
x
करीना एवं सैफ ने अपनी शादी की 8वीं साल गिरह बीते 16 अक्टूबर 2020 को मनाया। दोनों ने साल 2012 में शादी की थी। बाॅलीवुड के यह दोनों बेहद ही

करीना और सैफ के इस मजबूत रिश्ते की वजह है रानी मुखर्जी, खबर पढ़ आप खुद रह जाएंगे हैरान….

करीना एवं सैफ ने अपनी शादी की 8वीं साल गिरह बीते 16 अक्टूबर 2020 को मनाया। दोनों ने साल 2012 में शादी की थी। बाॅलीवुड के यह दोनों बेहद ही पावर कपल हैं। जो हमेशा हमें गोल देते रहते हैं। इनकी शादी को 8 साल बीत गए हैं। बावजूद इसके दोनों के प्यार में कोई कमी नहीं आई। जिसकी वजह खुद सैफ एक्ट्रेस रानी मुखर्जी द्वारा दी गई एक सलाह को मानते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जब करीना एवं सैफ अली खान एक-दूसरे को डेट कर रहे थे तब वह कुछ बातों को लेकर बेहद ही डरे हुए थे। सैफ अली खान ने कुछ दिनों पहले करीना कपूर के शो ‘वाॅट वूमेन वाॅन्ट‘ में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इस शो में पहुंचने के लिए उन्होंने करीना को एक साल तक इंतजार कराया।

दीपिका पादुकोण ने कार्तिक आर्यन से किया ऐसा वादा जो आपको चौका कर रख देगा…

इस दौरान सैफ अली खान ने अपनी हैप्पी मैरिज लाइफ को लेकर कई बड़े खुलासे किए। सैफ ने कुछ ऐसे भी राज खोले जिससे करीना पूरी तरह से शाॅक्ड एवं शरमा गई। इस दौरान सैफ ने करीना के इस शो में यह भी बताया कि जब वह करीना को डेट कर रहे थे तो रानी मुखर्जी ने उन्हें एक अनोखी सलाह दी थी। जो उनके बहुत काम आई।

जब पूरे कपडे उतार Shahrukh Khan के साथ इस एक्ट्रेस ने दिए बोल्ड सीन, फिर शाहरुख़ रिपोर्टर को मारने पहुंचे थे, इसके बाद….

आगे जब करीना ने सैफ से महिला-पुरूष के रोल्स के बारे में पूछा तो उन्होंने रानी मुखर्जी का जिक्र करते हुए कहा कि मुझे याद है कि जब हम एक-दूसरे को डेट कर रहे थे तब रानी ने मुझे एक सलाह दी थी। सैफ ने कहा कि इससे पहले मैं किसी वर्किंग वूमेन के रिश्ते में नहीं रहा।

सैफ ने बताया कि रानी ने मुझसे कहा था कि तुम ऐसा समझो कि एक आदमी के साथ रिश्ते में हो। सैफ की इस बात पर सैफ एवं करीना जमकर हंसते हुए नजर आते हैं। बता दें कि करीना कपूर इन दिनों दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। वह जल्द ही दूसरी मां बनने वाली हैं। करीना का एक बेटा तैमूर अली खान हैं। जो अपने लुक एवं स्टाइल को लेकर जमकर सुर्खियों में बने रहते हैं।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

Big Boss 14 : जान कुमार शानू को याद करके फूट-फूटकर रोई निक्की, क्या आप जानते हैं वजह

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story