जब शाहरुख खान हो गए थे खतरनाक बीमारी से ग्रसित, खुद को बचाना तक हो गया था मुश्किल...

जब शाहरुख खान हो गए थे खतरनाक बीमारी से ग्रसित, खुद को बचाना तक हो गया था मुश्किल…

एंटरटेनमेंट

जब शाहरुख खान हो गए थे खतरनाक बीमारी से ग्रसित, खुद को बचाना तक हो गया था मुश्किल…

MUMBAI: बॉलीवुड में बीमारियों से जूझना आम बात है लेकिन कभी-कभी एक्टर इस कदर डिप्रेशन में चले जाते हैं कि उनको खुद को वापस लाने में बहुत ज्यादा टाइम लग जाता है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि एक्टर शाहरुख खान कैसे एक खतरनाक बीमारी से ग्रसित हो गए थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पिछले साल डिप्रेशन का शिकार हुई थी. वही हाल ही में मिस्टर परफेक्ट कहे जाने वाले आमिर खान की बेटी इरा खान ने भी खुद को बताया कि वह 4 साल से डिप्रेशन की समस्या से जूझ रही थी।

जब पूरे कपडे उतार Shahrukh Khan के साथ इस एक्ट्रेस ने दिए बोल्ड सीन, फिर शाहरुख़ रिपोर्टर को मारने पहुंचे थे, इसके बाद….

सितारों के द्वारा डिप्रेशन में आने से वह अपना पूरा योगदान फिल्म को नहीं दे पाते हैं। जिससे उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिर पड़ती है। इसी बीच किंग खान ने एक न्यूज़ वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए बताया कि कि वह 2008 में डिप्रेशन का शिकार हो गए थे और खुद को अकेला समझने लगे थे।

जब शाहरुख खान हो गए थे खतरनाक बीमारी से ग्रसित, खुद को बचाना तक हो गया था मुश्किल...

यहां तक की किसी से बात करने में उन्हें झिझक महसूस होती थी। आगे शाहरुख ने कहा कि फिर मुझे 2008 में ही शूटिंग के दौरान कंधे के लिगामेंट की सर्जरी करानी पड़ी थी। सर्जरी कराने के बाद भी मैं खुद को अकेला महसूस करने लगे थे. यहां तक की जैसे मैं फिल्मों में दिखता हूं वैसे मैं रियल लाइफ में उससे पूरा अलग हूं शाहरुख ने आगे कहा कि मैं बेहद शर्मीला शांत और अकेले रहने वाला इंसान हूं।

भोजपुरी अदाकारा ने ऐसे कपड़ो में फोटो किए सूट, लोगो की नही हट रही नजरें

करीना और सैफ के इस मजबूत रिश्ते की वजह है रानी मुखर्जी, खबर पढ़ आप खुद रह जाएंगे हैरान….

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *