एंटरटेनमेंट

जब शाहरुख खान हो गए थे खतरनाक बीमारी से ग्रसित, खुद को बचाना तक हो गया था मुश्किल...

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
जब शाहरुख खान हो गए थे खतरनाक बीमारी से ग्रसित, खुद को बचाना तक हो गया था मुश्किल...
x
जब शाहरुख खान हो गए थे खतरनाक बीमारी से ग्रसित, खुद को बचाना तक हो गया था मुश्किल...MUMBAI: बॉलीवुड में बीमारियों से जूझना आम | Shahrukh Khan | Bollywood News in hindi | Entertainment news in hindi |

जब शाहरुख खान हो गए थे खतरनाक बीमारी से ग्रसित, खुद को बचाना तक हो गया था मुश्किल…

MUMBAI: बॉलीवुड में बीमारियों से जूझना आम बात है लेकिन कभी-कभी एक्टर इस कदर डिप्रेशन में चले जाते हैं कि उनको खुद को वापस लाने में बहुत ज्यादा टाइम लग जाता है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि एक्टर शाहरुख खान कैसे एक खतरनाक बीमारी से ग्रसित हो गए थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पिछले साल डिप्रेशन का शिकार हुई थी. वही हाल ही में मिस्टर परफेक्ट कहे जाने वाले आमिर खान की बेटी इरा खान ने भी खुद को बताया कि वह 4 साल से डिप्रेशन की समस्या से जूझ रही थी।

यह भी पढ़े: Top 10 Best Selling Cars March 2021: ये है भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली Cars, Maruti की इस कार ने फिर मारी बाज़ी

सितारों के द्वारा डिप्रेशन में आने से वह अपना पूरा योगदान फिल्म को नहीं दे पाते हैं। जिससे उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिर पड़ती है। इसी बीच किंग खान ने एक न्यूज़ वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए बताया कि कि वह 2008 में डिप्रेशन का शिकार हो गए थे और खुद को अकेला समझने लगे थे।

यहां तक की किसी से बात करने में उन्हें झिझक महसूस होती थी। आगे शाहरुख ने कहा कि फिर मुझे 2008 में ही शूटिंग के दौरान कंधे के लिगामेंट की सर्जरी करानी पड़ी थी। सर्जरी कराने के बाद भी मैं खुद को अकेला महसूस करने लगे थे. यहां तक की जैसे मैं फिल्मों में दिखता हूं वैसे मैं रियल लाइफ में उससे पूरा अलग हूं शाहरुख ने आगे कहा कि मैं बेहद शर्मीला शांत और अकेले रहने वाला इंसान हूं।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Ankit Neelam Dubey

Ankit Neelam Dubey

    Next Story