नेहा कक्कर ने किया चौका देने वाला खुलासा, कहा-कांपने लगती थी मै...मुझे कोई सहारा..

नेहा कक्कर ने किया चौका देने वाला खुलासा, कहा-कांपने लगती थी मै...मुझे कोई सहारा..मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कहे जाने वाली नेहा कक्कर

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

नेहा कक्कर ने किया चौका देने वाला खुलासा, कहा-कांपने लगती थी मै…मुझे कोई सहारा..

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कहे जाने वाली नेहा कक्कर ने हाल ही में रोहनप्रीत से शादी की है. रोहनप्रीत और नेहा कक्कर एक दूसरे को काफी टाइम से फॉलो कर रहे थे. दोनों ने दुबई में अपना हनीमून मनाया था और फिर अभी फिर अब नेहा अपने काम पर वापस आ चुकी है. हाल ही में नेहा ने चूका देने वाला खुलासा करते हुए कहा की कैसे वो स्टेज में जाते ही कांपने लगती थी.

Full View Full View Full View

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नेहा इंडियन आइडल को जज कर रही है. उनके साथ हिमेश रेशमिया और विशाल दिदवानी दोनों जज कर रहे है. नेहा ने अपना पुराना किस्सा बताते होते कहा की जब वो स्टेज में गाना गाने को जाती थी. तब वो कांपने लगती थी. नेहा ने कहा की उन्हें खुद नहीं पता था ऐसा क्यों हो रहा है. बड़े मुश्किल से खुद को संभालती थी.

नेहा ने शादी के बारे में बताते हुए कहा की जब से उनकी शादी रोहनप्रीत सिंह से हुई है उनकी जिंदगी और भी खुशनुमा हो गई है. नेहा ने कहा की रोहन उनका बहुत देखभाल करते है. शादी की बाद उनकी जिंदगी और भी जबरजस्त हो गई है.

आपको बता दे की नेहा और रोहन की मुलाक़ात एक शो के दौरान हुई थी. जहा बाद में रोहन ने नेहा को प्रपोज कर दिया था. जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया था.

सोफिया ने बताया कभी दिलोजान से चाहते थे रोहित शर्मा, एक छोटी से बात पर टूटा रिस्ता जाने क्यों…..

दिल की बीमारी में जीवन हारे मशहूर अभिनेता रवि पटवर्धन, 83 वर्ष की उम्र में निधन, जाने क्या हुआ…..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

फिल्म स्टार प्रियंका चोपड़ा ने किसानों के लिए कहा कुछ ऐसा कि चैंक गये सब कहा…..

Similar News