जब बहू करीना ने सास से किया बिकनी को लेकर सवाल, फिर जो हुआ वह सुनकर हो जाएंगे हैरान

दिल की बीमारी में जीवन हारे मशहूर अभिनेता रवि पटवर्धन, 83 वर्ष की उम्र में निधन, जाने क्या हुआ…..

एंटरटेनमेंट

दिल की बीमारी में जीवन हारे मशहूर अभिनेता रवि पटवर्धन, 83 वर्ष की उम्र में निधन, जाने क्या हुआ…..

मुंबई। आदमी का दिल भी अजीब होता है। जब तक यह सीने में धडकता है दुनिया अपनी मुट्ठी में करने की क्षमता हमारे शरीर की होती है। लेकिन अगर यही दिल धडकना बंद कर देता है तो लोगों को मिट्टी कर देता है। ऐसा ही कुछ मशहूर अभिनेता रवि पटवर्धन का हुआ। वह दिल की बीमारी से जूझ रहे थे। लम्बी बीमारी के बाद उनका 83 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है।

रवि पटवर्धन हिंदी फिल्मों में काम करने के साथ-साथ मराठी सिनेमा और रंगमंच के जाने माने कलाकर थे। रंगमंच में उनकी धमक आज भी महशूस की जाती है। जानकारीे के अनुसार उन्हे सांस लेने में तकलीफ होने पर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। लेकिन हालत में सुधार न होने से डाक्टरों ने चिंता जताई थी। आखिरकार इस मशहूर अभिनेता ने रविवार को 83 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली।

पड़ चुका है दिल का दौरा

रवि पटवर्धन के निधन की खबर से उनके सभी चाहनेवाले दुखी हैं। बताया जाता है कि इन्हे 2020 के शुरूआती महीने में एक बार दिल का दौरा पड़ चुका था। तब से यह लगातार अपना इलाज करवा रहे थे। डक्टरो के अनुसार उम्र ज्यादा होने की वजह से अन्य कई छोटी बडी बीमारी भी सताने लगी थी। रवि पटवर्धन भी अब ऐसा महशूस कर रहे थे कि अब उनका दिल ज्यादा दिनों तक साथ नही देगा। ऐसी चर्चा अपने नजदीकी लोगों के साथ किया करते थे।

200 से ज्यादा फिल्मों में किया था काम

रवि पटवर्धन ने 200 से ज्यादा फिल्मों और 150 के करीब नाटकों में काम किया था। वह हिन्दी फिल्मों के साथ-साथ टीवी सीरियल तथा रंगमंच के कलाकर थे। यह मुख्य रूप से मरीठी फिल्मों में अभिनय कर अपना एक खास मुकाम बनाया हुआ था। इनका अभिनय इनके डायलाग सहज ही लोगों को अपनी ओर आकर्षित करते थे। इनका जन्म 6 सितंबर 1937 को हुआ था। 1970 से अपना करियर शुरू कर पटवर्धन ने कई फिल्मों, टीवी शो और नाटकों में अलग-अलग किरदार निभाया।

जब बहू करीना ने सास से किया बिकनी को लेकर सवाल, फिर जो हुआ वह सुनकर हो जाएंगे हैरान

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *