फिल्म स्टार प्रियंका चोपड़ा ने किसानों के लिए कहा कुछ ऐसा कि चैंक गये सब कहा.....

फिल्म स्टार प्रियंका चोपड़ा ने किसानों के लिए कहा कुछ ऐसा कि चैंक गये सब कहा…..

एंटरटेनमेंट

फिल्म स्टार प्रियंका चोपड़ा ने किसानों के लिए कहा कुछ ऐसा कि चैंक गये सब कहा…..

मुंबई। किसानो को पहले से अन्नदाता कहा जाता रहा है। वही अब फिल्म स्टार प्रियंका चोपड़ा ने किसानों को यह कहते हुए मान बढाया कि किसान हमारे खाद्य सैनिक हैं। कृषि कानून का विरोध कर रहे किसानों को अब देश भर से सभी वर्ग का समर्थन मिल रहा है। किसानों के आंदोलन में इस बार फिल्म स्टार भी धराना स्थल पर पहुंचकर तो वही कोई ट्वीट कर समर्थन की बात कर रहा है।

फिल्म स्टार प्रियंका चोपड़ा ने किसानों के लिए कहा कुछ ऐसा कि चैंक गये सब कहा.....

इस बीच प्रियंका चोपड़ा ने भी किसानों को लेकर एक ट्वीट किया है। वही इससे पहले दिलजीत ने शनिवार को सिंधु बॉर्डर पहुंचकर किसानों को संबोधित किया था। इसके साथ ही उन्होंने किसानों को 1 करोड़ रुपये दान में दिए ताकि वह ठंड में गर्म कपड़े खरीद सकें।

प्रियंका ने ट्वीट कर कहा

फिल्म स्टार प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहती है। वही ज्यदातर जवाब देती रहती है। किसान आंदोलन में शामिल दिलजीत दोसांज के एक ट्वीट को पढने के बाद स्टार प्रियंका चोपड़ा ने रीट्वीट करते हुए किसानो के लिए वह बात लिखी कि सभी चैंक गये।

सोफिया ने बताया कभी दिलोजान से चाहते थे रोहित शर्मा, एक छोटी से बात पर टूटा रिस्ता जाने क्यों…..

उन्होने लिखा कि किसान हमारे भारत के खाद्य सैनिक हैं। उनके डर को दूर करने की जरूरत है। उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने की जरूरत है। एक संपन्न लोकतंत्र के रूप में, हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि यह संकट जल्द हल हो। प्रियांका का यह ट्वीट सभी के लिए प्रेरणा दायक है। उन्होने किसानों की हिम्मत बढ़ाने का काम किया।

कई फिल्म हस्तियों ने दिया है समर्थन

गौरतलब है कि प्रियंका और दिलजीत के अलावा भी कई फिल्मी हस्तियों ने भी किसानों का सम्र्थन किया है। इसमें प्रियंका चोपड़ा के साथ गिप्पी ग्रेवाल, हनी सिंह, कपिल शर्मा, स्वरा भास्कर, रितेश देशमुख, सोनू सूद, वीर दास, तापसी पन्नू, अनुभव सिन्हा, हंसल मेहता सहित कई स्टार्स समर्थन कर चुके हैं। दिलजीत ने शनिवार को सिंधु बॉर्डर पहुंचकर 1 करोड़ रुपये दान में दिए है।

जब बहू करीना ने सास से किया बिकनी को लेकर सवाल, फिर जो हुआ वह सुनकर हो जाएंगे हैरान

दिल की बीमारी में जीवन हारे मशहूर अभिनेता रवि पटवर्धन, 83 वर्ष की उम्र में निधन, जाने क्या हुआ…..

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *