Nargis Fakhri Bday: जब डायरेक्टर ने कहा-कपडे उतारो, साथ में सोना पड़ेगा, फिर.

Nargis Fakhri Bday: जब डायरेक्टर ने कहा-कपडे उतारो, साथ में सोना पड़ेगा, फिर.Nargis Fakhri Bday : फिल्म रॉकस्टार से फेमस हुई बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत

Update: 2021-02-16 06:36 GMT

Nargis Fakhri Bday: जब डायरेक्टर ने कहा-कपडे उतारो, साथ में सोना पड़ेगा, फिर.

Nargis Fakhri Bday : फिल्म रॉकस्टार से फेमस हुई बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस नरगिस आज अपना 41वां जन्मदिन मना रही है. नरगिस का जन्म न्यूयार्क में हुआ था. नरगिस के पिताजी पाकिस्तानी थे. आज हम आपको नरगिस की वो कहानी बताने जा रहे है जब डायरेक्टर ने नरगिस को कहा था कपडे उतारो और साथ में सोना भी पड़ेगा।

Full View Full View Full View

कम समय में बॉलीवुड में जगह बनाने वाली नरगिस ने कई आइटम सांग में डांस भी किये। इनके अदाकारी के लाखो दीवाने भी है. नरगिस को पढाई बिलकुल भी पसंद नहीं है लेकिन माँ के कहने पर इन्होने साइकोलॉजी और आर्ट्स की डिग्री प्राप्त की.

नरगिस ने कई सुपरस्टार के साथ हिट फिल्मे दी. जिसमे अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, जॉन अब्राहम, रणवीर कपूर जैसे बड़े एक्टर शामिल है. नरगिस ने महज 16 साल की उम्र में ही मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख लिया था.

नरगिस ने बताया की हर बड़े एक्ट्रेस की सफलता पा लेने के बाद मैंने भी सोचा मुझे भी सफलता प्राप्त करनी चाहिए और मैंने कोशिश भी शुरू कर दी. इस दौरान नरगिस ने बताया की उन्हें प्लेब्वॉय मैग्जीन में काम करने के लिए बुलाया गया. प्ले बॉय में नई लड़कियों को चुना जाता है जिसमे मेरा भी नाम आया था.

जब आलिया भट्ट की सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कर दी बेज़्ज़ती,कहा- उन्हें Kiss करने में..

नरगिस ने कहा की मैंने सोचा की प्लेब्वॉय काफी बड़ा ब्रैंड है और मुझे इसमें मॉडलिंग के लिए काफी पैसे भी मिल सकते हैं लेकिन मैंने इसके लिए इंकार कर दिया क्योंकि मैं कैमरे के सामने पूरे कपडे उतारकर सीन नहीं दे सकती हूं और ऐसा कोई भी काम करने के लिए मैं तैयार नहीं थी जिसमें मैं असहज महसूस करूं।

नरगिस ने खुलासा करते हुए आगे कहा की मै बॉलीवुड में इसलिए आई की यहाँ इज़्ज़त होती है लेकिन यहाँ सब उल्टा था. मेरे हाँथ से कई बड़े प्रोजेक्ट निकल गए. क्योकि मैंने डायरेक्टर को शारीरिक संबंध बनाने और कपडे उतारने से मना कर दिया। आगे नरगिस ने कहा वो इस तरह का काम नहीं करेंगी चाहे उन्हें फिल्म मिले या न मिले.

रूबीना दिलैक ने शेयर किया बाॅलीवुड दुनिया का घिनौना सच, कहा एक डायरेक्टर ने मेरे…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Similar News