एंटरटेनमेंट

रूबीना दिलैक ने शेयर किया बाॅलीवुड दुनिया का घिनौना सच, कहा एक डायरेक्टर ने मेरे…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:36 AM GMT
रूबीना दिलैक ने शेयर किया बाॅलीवुड दुनिया का घिनौना सच, कहा एक डायरेक्टर ने मेरे…
x
रूबीना दिलैक इन दिनों बिग बाॅस 14 में बतौर कंटेस्टेंट हैं। जिसके चलते वह आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। साथ में उनके पति अभिनव शुक्ला भी हैं।

रूबीना दिलैक ने शेयर किया बाॅलीवुड दुनिया का घिनौना सच, कहा एक डायरेक्टर ने मेरे…

रूबीना दिलैक इन दिनों बिग बाॅस 14 में बतौर कंटेस्टेंट हैं। जिसके चलते वह आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। साथ में उनके पति अभिनव शुक्ला भी हैं। रूबीना टीवी के कई सीरियल में काम कर चुकी हैं। जिसमें छोटी बहू, शक्ति अस्तित्व का एहसास जैसे कई बड़े सीरियल शामिल हैं। वह टीवी सीरियल के अलावा फिल्मों में भी काम करना चाहती थी। लेकिन फिल्मी दुनिया के घिनौने सच से जब उनका सामना हुआ तो उन्होंने कभी इस ओर जाने का मन नहीं बनाया।

एक्ट्रेस ने तकरीबन 6 साल पहले हुए अपने साथ घटना को एक इंटरव्यू में शेयर किया। रूबीना ने बताया कि 6 साल पहले एक डायरेक्टर ने उनके साथ बद्तमीजी की थी। रूबीना ने यह जानकारी सिद्धार्थ कानन को दिए एक इंटरव्यू में बताया। उन्होंने कहा कि वह बाॅलीवुड में काम करना चाहती थी। लेकिन जब वह एक इंटरव्यू में गई तो उन्हें कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा। रूबीना बताती है कि टीवी एक्ट्रेय को काफी हीन भावना से देखा जाता है।

26 साल बाद खुला राज, ऐश्वर्या नहीं इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ऐन वक़्त पर दिया था सलमान को धोखा, तोड़ दी थी शादी, इंतज़ार करते रह गए थे सलमान और फिर…

उनसे जो सवाल किए जाते है वह हैरान कर देने वाले हैं। रूबीना बताती है कि मुझे पूछा गया कि आप टीवी एक्ट्रेस हो, कौन शो किया है, मैंने तो देखा नहीं। वह बताती है कि इतना ही नहीं बैकग्राउण्ड से जुड़े कई तरह के सवाल किए जाते हैं। एक्ट्रेस से पूछा जाता है कि आपके पास कार है, कौन सी कार चलाती हो, कौन से ब्राण्ड के जूते पहनती हो, वह कहती है कि इन सब सवालों से इंसान परेशान हो जाता है।

रही स्क्रीन टेस्ट की बात तो वह बाद में होती। इन सब चीजों से मन व्यथित हो जाता है। वह कहती है कि मुझे लगता है सच में ऐसा होता है क्या। यह काफी पहले हुआ जो बेहद ही अजीब था।

एक्टर Sanjay Datt के कैंसर को लेकर आ गई फिर बड़ी खबर, पढ़िए…

आगे रूबीना बताती है कि उन्हें एक डायरेक्टर की बदतमीजी का भी सामना करना पड़ेगा। वह कहती है कि मैं उस डायरेक्टर का नाम नहीं लुगी क्योंकि वह फिल्मी दुनिया में काफी फेमस हैं। उसने मुझसे पूछा था कि क्या तुमने वो फिल्म देखी है। वह बताती है कि मैं उस समय स्कूल में थी और मेरे घर परिवार का माहौल ऐसा नहीं था कि हम अकेले कभी फिल्में देखने गए हो। हमें न ही फिल्में देखने की इजाजत थी साथ ही टाइम पर भी काफी पाबंदी हुआ करती थी।

आगे रूबीना कहती है कि उक्त डायरेक्टर ने कहा कि तुमने मेरा अभी काम नहीं देखा है, मुझे तुम्हारे चेहरे पर फार्ट करना का दिल करता है। आगे वह हंसने लगा, मुझे बैठने को कहा, लेकिन मेरा मन और दिमाग पूरी तरह से हिल चुका था। मुझे लग रहा था कि यहां से भाग जाउ। किसी तरह मैं वहां से निकली और दोबारा कभी इस तरह से के इंटरव्यू देने की हिम्मत नहीं कर पाई।

अक्षय को सबक सिखाने यह तरीका अपनाती है ट्वीकंल खन्ना, ऐसे खुला राज

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story