जब आलिया भट्ट की सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कर दी बेज़्ज़ती,कहा- उन्हें Kiss करने में..

जब आलिया भट्ट की सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कर दी बेज़्ज़ती,कहा- उन्हें Kiss करने में..

एंटरटेनमेंट

जब आलिया भट्ट की सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कर दी बेज़्ज़ती,कहा- उन्हें Kiss करने में..

आलिया भट्ट एवं सिद्धार्थ मलहोत्रा की जोड़ी एक समय खूब सुर्खियों में थी। यह दोनों स्टार करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट आफ द ईयर में एकसाथ नजर आए थे। यह फिल्म रिलीज हुई तो खूब चली। बीते दिनों दोनों स्टारों ने फिल्म इंडस्ट्री 8 में साल पूरे किए। जिसे लेकर एक बार फिर यह दोनों स्टार सुर्खियों में आ गए। इस दौरान सिद्धार्थ मलहोत्रा ने फिल्म को लेकर एक किस्सा शेयर किया।

इस दौरान सिद्धार्थ ने फिल्म में किसिंग सीन को लेकर आलिया भट्ट के साथ का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए इसे काफी बोरिंग बताया। सिद्धार्थ मलहोत्रा ने बताया कि फिल्म तो बेहद ही शानदार थी। जिसमें किसिंग के ढेर सारे सीन थे। लेकिन आलिया भट्ट संग किस करना उनका सबसे बुरा अनुभव रहा। क्योंकि इस सीन के दौरान ढेर सारी बातों को ध्यान में रखना पड़ता था।

इसके लिए कई टेक भी लेने पड़ते थे। वह बताते है कि किस नाक, माथे, गाल एवं लिप में करना था। जिसके चलते पूरा ध्यान किस में ही रहता था। इस दौरान बेहद ही सावधानी बरतनी पड़ती थी।

रूबीना दिलैक ने शेयर किया बाॅलीवुड दुनिया का घिनौना सच, कहा एक डायरेक्टर ने मेरे…

बता दें कि इस फिल्म के बाद से सिद्धार्थ मलहोत्रा एवं आलिया भट्ट की नजदीकियों की खबरें भी खूब सुर्खियों में रही। खबरों की माने तो इस फिल्म के बाद से यह दोनों स्टार एक-दूसरे के करीब आ गए थे। एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। उस समय यह स्टार अक्सर एक-दूसरे के साथ दिखाई देते थे।

लेकिन एक समय बाद दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया और ये स्टार अपने-अपने करियर में बिजी हो गए। सिद्धार्थ मलहोत्रा जहां बीते साल मरजवां फिल्म में नजर आए तो वहीं आलिया भट्ट कलंक फिल्म में नजर आई। अब आलिया भट्ट जल्द ही ब्रम्हास्त्र फिल्म में नजर आने वाली हैं। आलिया इन दिनों रणवीर कपूर के साथ रिलेशन में है। खबर है कि यह स्टार जल्द ही ब्याह करने वाले हैं।

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *