मीरा राजपूत ने शाहिद के बारे में लिख दिया कुछ ऐसा की जानकर हो जाएंगे आप दंग, तुरंत पढ़िए...

मीरा राजपूत ने शाहिद के बारे में लिख दिया कुछ ऐसा की जानकर हो जाएंगे आप दंग, तुरंत पढ़िए...मुम्बई। मीरा राजपूत को पति शाहिद कपूर की याद सता रही हैं। इस बात

Update: 2021-02-16 06:34 GMT

मीरा राजपूत ने शाहिद के बारे में लिख दिया कुछ ऐसा की जानकर हो जाएंगे आप दंग, तुरंत पढ़िए…

मुम्बई। मीरा राजपूत को पति शाहिद कपूर की याद सता रही हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने एक पोस्ट शेयर करके सार्वजनिक की है। मीरा ने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने दिल का हाल बयां किया है। बालीवुड की यह रोमेंटिक जोड़ी अक्सर अपनी एक्टिविटी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। शाहिद एवं मीरा बालीवुड की फेमस जोड़ी में से एक हैं।

Full View Full View Full View

खबरों की माने तो शाहिद इन दिनों फिल्म ‘जर्सी की शूटिंग के लिए देहरादून गए हुए हैं। जहां वह फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। ऐसे में उनकी पत्नी उन्हें खूब मिस कर रही हैं। मीरा ने शाहिद को याद करते हुए इंस्ताग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है। जिसमें उन्होंने लिखा कि ‘आई मिस यू, मैं तुम्हारी बिना अंधूरी हूं। मुझे तुम्हारे बेहद याद सता रही हैं। मीरा का हालए दिल बयां सुनकर उनके चहेते जमकर रिएक्शन कर रहे हैं। साथ ही मीरा को धैर्य बनाए रखने की बात कह रहे हैं। कईयों यूजर मजे भी लेते नजर आए।

Bigg Boss 14 में सिद्धार्थ एवं शहनाज की जोड़ी दोबारा आएगी नजर, सिद्धार्थ ने वसूली दोगुनी रकम

बाॅलीवुड की सबसे हाॅट जोड़ी

शाहिद कपूर एवं मीरा राजपूत अक्सर अपने एक्टिविटी को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। जब शाहिद घर पर होते है तो वह अक्सर मीरा संग स्पाॅट किए जाते हैं। बाॅलीवुड की यह सबसे हाॅट एवं कूल जोड़ी को लोग एकसाथ देखना पसंद करते हैं इन दोनों की कमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आती हैं। बालीवुड का यह जोड़ा अक्सर मीडिया में छाया रहता हैं। इस दौरान मीरा शाहिद के संग जमकर मस्ती करती हुई नजर आती हैं। अब जब शाहिद उनसे दूर है तो वह उन्हें मिस कर रही हैं।

13 साल छोटी है मीरा

शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत संग शादी साल 2015 में की थी। उस समय मीरा महज 21 साल की थी जबकि शाहिद 34 साल के। शादी के समय ही इन दोनों की उम्र में 13 साल का फासला था। मीरा शाहिद से उम्र में 13 साल छोटी थी। बावजूद इसके बालीवुड की यह जोड़ी अपने रिश्ते को लेकर काफी खुश हैं।

बाॅलीवुड का यह कपल सभी के लिए किसी प्रेरणा से कम नहीं हैं। बता दें कि शाहिद कपूर की साल 2019 में कबीर सिंह के बाद कोई दूसरी फिल्म नहीं आई है। अब उन्होंने एक बार फिर अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी की शूटिंग शुरू कर दी हैं। खबर की शाहिद कपूर साल 2021 में फिल्म जर्सी के जरिए एक बार फिर से धमाल मचाएंगे।

अजय देवगन के प्यार में पागल थी यह एक्ट्रेस, की थी सुसाइड करने की कोशिश, इस पर अजय ने कहा कि कि….

नोरा फतेही को पीछे से गलत तरीके से टच करने वाला शो में है बरकरार और नोरा…

Similar News