एंटरटेनमेंट

Bigg Boss 14 में सिद्धार्थ एवं शहनाज की जोड़ी दोबारा आएगी नजर, सिद्धार्थ ने वसूली दोगुनी रकम

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
Bigg Boss 14 में सिद्धार्थ एवं शहनाज की जोड़ी दोबारा आएगी नजर, सिद्धार्थ ने वसूली दोगुनी रकम
x
मुम्बई। टीवी का सबसे कन्टा्रेवर्शियल शो Bigg Boss का सीजन 14 आज रात 9 बजे से शुरू होने जा रहा है। यह शो कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। शो का ग्रांड प्री

मुम्बई। टीवी का सबसे कन्टा्रेवर्शियल शो Bigg Boss का सीजन 14 आज रात 9 बजे से शुरू होने जा रहा है। यह शो कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। शो का ग्रांड प्रीमियर सलमान खान करेंगे। इस दौरान वह सभी प्रतिभागियों को घर में इंट्री देंगे।

इस बीच खबर आ रही है Bigg Boss 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला भी सीजन 14 के घर में जाएंगे। वह यहां दो हफ्ते के लिए जाएंगे। जिसके लिए उन्होंने मेकर्स से इस बार अच्छी खासी फीस वसूल की हैं।

खबरों की माने तो सिद्धार्थ ने सीजन 13 में लगभग साढ़े 9 लाख रूपए एक हफ्ते के लेते थे। लेकिन वह इस सीजन में एक हफ्ते के 16 लाख रूपए वसूल रहे हैं। यानी कि इस बार सिद्धार्थ शुक्ला दो हफ्तों के 32 लाख रूपए वसूल करेंगे।

यहाँ क्लिक कर Google News पर हमसे जुड़ें

शहनाज की जानें की खबर

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो Bigg Boss 14 की सबसे पसंदीदा जोड़ी शहनाज गिल एवं सिद्धार्थ शुक्ला दोनों घर में जाएंगे। मेकर्स सीजन 13 की पाॅपुलरटी को अब दोबारा भुनाना चाहते हैं। जिसके लिए वह इन जोड़ियों के दोबारा से शो में ला रहे हैं।

कलर्स टीवी द्वारा एक प्रोमो वीडियों आज जारी किया गया है। जिसमें प्रीमियर के दौरान ही सिद्धार्थ शुक्ला एवं गौहर खान के बीच तनाव देखने को मिली। गौहर सिद्धार्थ शुक्ला को उकसाती हुई नजर आई। तो सिद्धार्थ शुक्ला भी उनको शानदार तरीके से जवाब देते हुए नजर आए।

कौन-कौन होंगे प्रतिभागी

Bigg Boss-14 में कौन-कौन प्रतिभागी होंगे। यह अभी क्लीयर नहीं हैं। लेकिन खबरों की माने तो कुमार शानू के बेटे जान कुमार शानू एवं राधे मां इस शो में बतौर प्रतिभागी नजर आएंगी। इन दो के अलावा और कौन-कौन शो का हिस्सा होगे। आज यह रात क्लीयर होगा। फिलहाल शो में सिद्धार्थ शुक्ला एवं शहनाज गिल को दोबारा देखने फैंस बेताब हैं।

Ankit Neelam Dubey

Ankit Neelam Dubey

    Next Story