सत्ता के लिए शादीशुदा राज ठाकरे ने छोड़ा था एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे का साथ, ये कहानी चौका देगी आपको...

सत्ता के लिए शादीशुदा राज ठाकरे ने छोड़ा था एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे का साथ, ये कहानी चौका देगी आपको...बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

सत्ता के लिए शादीशुदा राज ठाकरे ने छोड़ा था एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे का साथ, ये कहानी चौका देगी आपको…

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के बारे में आज हम आपको अवगत कराना चाहते हैं। आपको बता दे की सोनाली और राज ठाकरे एक दूसरे को बहुत प्यार करते थे लेकिन एक वक्त ऐसा आया कि राज ठाकरे ने एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को छोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक सोनाली के चाहने वाले तो लाखों थे लेकिन सोनाली के करीब राज ठाकरे ही आ पाए। शादीशुदा होने के बावजूद राज ठाकरे सोनाली को प्यार करते थे और उनसे शादी करना चाहते थे। शादी आसानी से हो भी जाती लेकिन दोनों के रिश्ते को नजर लग गई।

कभी इस बाॅलीवुड के फेमस सिंगर ने Madhuri से शादी करने कर दिया था इंकार, बताई थी ये वजह

दोनों के बीच चल रही लव स्टोरी को तक छोड़ना पड़ा जब सत्ता के लिए राज ठाकरे को सोनाली को कुर्बान करना पड़ा। आपको बता दें कि राज ठाकरे के ताऊ बाल ठाकरे ने कहा कि शिवसेना की इमेज और भविष्य के लिए तुम्हें अपनी लव स्टोरी को यही छोड़ना होगा। और अपने कैरियर पर ध्यान देना होगा।

बस क्या था ताऊ की बात मानते हुए राज ठाकरे ने अपने प्यार को कुर्बान कर दिया और जिस सत्ता के लिए उन्होंने सोनाली को छोड़ा था वह उनके हाँथ नहीं लगी और शिवसेना की जिम्मेदारी बाल ठाकरे ने उद्धव ठाकरे को सौंप दी। सूत्रों की माने तो राज ठाकरे और सोनाली बेंद्रे आदमी दोनों दोस्त हैं।

Aishwarya ने कभी नहीं किया इस सुपरस्टार के साथ काम, वजह आपको कर देगी हैरान

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News