कभी इस बाॅलीवुड के फेमस सिंगर ने माधुरी से शादी करने कर दिया था इंकार, बताई थी ये वजह

कभी इस बाॅलीवुड के फेमस सिंगर ने Madhuri से शादी करने कर दिया था इंकार, बताई थी ये वजह

एंटरटेनमेंट

कभी इस बाॅलीवुड के फेमस सिंगर ने Madhuri से शादी करने कर दिया था इंकार, बताई थी ये वजह

Madhuri दीक्षित करोड़ों दिलों पर राज करती हैं। उनके दुनियाभर में फैंस हैं। Madhuri का एक समय बाॅलीवुड में जमकर बोलबाला था। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। Madhuri फिल्मों के साथ-साथ अपने अफेयर को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही। उनका नाम बाॅलीवुड में कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा। संघर्ष के दिनों में Madhuri को कई ऐसी फिल्में भी करनी पड़ी जिसके कारण उन्हें बेहद शर्मिनंदी का सामना करना पड़ा था।

Madhuri इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर अपनी मैरिड लाइफ को इंज्वाॅय कर रही हैं। लेकिन वह सोशल मीडिया में अभी भी एक्टिव रहती हैं। जहां आए दिन अपनी एक्टिविटी से अपने फैंस को अवगत कराती रहती हैं। माधुरी दीक्षित मूलतः महाराष्ट्र से हैं। वह एक ब्राम्हण परिवार से तल्लुक रखती हैं। माधुरी के माता-पिता नहीं चाहते थे कि वह फिल्मों में काम करें। माधुरी जब जवान हुई तो उनके माता-पिता उनकी शादी करना चाहते थे।

दिशा पटानी की हॉट फ़ोटो देखकर टाइगर श्राप ने कर डाला ऐसा कमेंट कि…

वह चाहते थे कि Madhuri शादी करके अपनी घर-गृहस्थी को सम्हाले। इसलिए उनके माता-पिता उनके लिए लड़के की तलाश में लगे हुए थे। काफी मशक्कत के बाद उन्हें माधुरी के लिए लड़के के रूप में बाॅलीवुड के फेमस सिंगर सुरेश वाडेकर मिले। सुरेश वाडेकर उस समय उभरते हुए सिंगर थे। माधुरी के पैरेंट्स ने सुरेश वाडेकर के घर रिश्ता भिजवाया। लेकिन सुरेश ने इस शादी को करने से मना कर दिया।

Aishwarya ने कभी नहीं किया इस सुपरस्टार के साथ काम, वजह आपको कर देगी हैरान

सुरेश का कहना था कि माधुरी काफी दुबली, पतली है। लिहाजा वह यह शादी नहीं कर सकते हैं। सुरेश के इस फैसले से जहां माधुरी के पिता काफी निराश हुए तो वहीं माधुरी काफी खुश हुई। माधुरी दरअसल फिल्मों में काम करना चाहती थी। वह अभिनय के क्षेत्र में नाम कामना चाहती थी। जब सिंगर ने शादी से मना कर दिया तो माधुरी के पैरेंट्स ने भी उन्हें फिल्मों में काम करने की इजाजत दे दी।

Kiara Advani फिल्म Laxmmi प्रीमियर के लिए चुनी ऐसी साड़ी जिसे देख फैंस हुए क्रेजी

आगे माधुरी फिल्मों के लिए प्रयास करने लगी। साल 1984 में उन्हें पहली फिल्म अबोध मिली। इसके बाद वह एक के एक बाॅलीवुड फिल्मों में नजर आने लगी।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *