गरीब आदमी की पत्नी थी मान्यता दत्त, पहले पति ने लगाया था हड़कंप मचाने वाला आरोप, वही मान्यता ने कहा फ़र्ज़ी है, फिर संजय दत्त ने..

गरीब आदमी की पत्नी थी मान्यता दत्त, पहले पति ने लगाया था हड़कंप मचाने वाला आरोप, वही मान्यता ने कहा फ़र्ज़ी है, फिर संजय दत्त ने..

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

गरीब आदमी की पत्नी थी मान्यता दत्त, पहले पति ने लगाया था हड़कंप मचाने वाला आरोप, वही मान्यता ने कहा फ़र्ज़ी है, फिर संजय दत्त ने..

MUMBAI : बॉलीवुड के डॉन और संजय बाबा कहे जाने वाले संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त से इस कदर प्यार करते हैं कि कोई ही ऐसा प्यार करता होगा। आज हम आपको संजय दत्त की पत्नी मान्यता के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसमें एक शख्स ने दावा किया था कि वह मेरी पत्नी हैं।

Full View Full View Full View

बॉलीवुड के एक्टर संजय दत्त अभी हाल ही में गंभीर बीमारी कैंसर से जूझ कर वापस आए हैं। इसी बीच मान्यता और संजय दत्त की फोटो वायरल हो रही है जिसमें संजय दावा कर रहे हैं कि वह ठीक हो चुके हैं और फिर से फिल्मों में वापसी कर रहे हैं।

आपको बता दे की संजय दत्त और मान्यता की मुलाकात 2006 में हुई थी जिसके बाद अभी तक दोनों साथ हैं और 2002 में अपनी दूसरी पत्नी रिया पिल्ले से संजय अलग हो गए थे और फिर मान्यता से शादी कर ली थी। एक अवॉर्ड शो में मान्यता और संजय एक साथ नजर आए थे और दोनों को करीब देखकर कयास लगाना चालू हो गया था कि दोनों जल्द शादी करने वाले हैं और जैसे कयास लगाया गया था वैसा ही हुआ और दोनों ने जल्द शादी भी कर ली।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो संजय अपना फैसला तभी लेते हैं जब उसमें मान्यता हामी भर देती हैं .जानकारों की माने तो चाहे उनकी पर्सनल लाइफ हो या बाहर की लाइफ उस पर कब्ज़ा उनकी पत्नी मान्यता का रहता है। संजय और मान्यता के बीच चल रहे रिलेशन के बाद दोनों ने शादी कर ली थी.

पहले एक्ट्रेस नीलम ने की गोविंदा से सगाई, फिर कर ली किसी और से शादी, ये कहानी आपको रुला कर रख देगी…

शादी के बाद एक शख्स ने हंगामा मचा के रख दिया था उसका कहना था कि वह मान्यता का पहला पति है। हालांकि मान्यता ने उस शख्स को झूठा करार दिया था। वही मिराज नाम के शख्स ने आरोप लगाया कि संजय और मान्यता की शादी अवैध है और उसके पास तस्वीर भी है. जिसमें मान्यता और वह मौजूद है।

विराज ने कहा कि हम दोनों का एक बेटा भी है। मिराज ने आरोप लगाया कि मान्यता ने पैसों के लिए संजय से शादी की है नियम अनुसार पति की जायदाद में आधा हक पत्नी का होता है इसलिए मान्यता ने उन्हें छोड़ संजय से शादी कर ली है। वही मानता ने इस शख्स को फर्जी कहा और कहा फोटो खिंचा लेने से और साथ खड़े हो जाने से कोई पत्नी नहीं होती।

फिलहाल मान्यता और संजय अपने दो बच्चों के साथ खुशहाली की जिंदगी जी रहे हैं। हालांकि रीवा रियासत न्यूज पोर्टल पहले पति मिराज के द्वारा मान्यता के ऊपर लगाए गए आरोपों की पुष्टि नहीं करता है।

Saif Ali Khan ने कहा मै एक्टर हूँ, मेरी पत्नी एक्ट्रेस है, पूर्व पत्नी भी, बेटी सारा भी.. और अब मै अपने बेटे Taimur Ali Khan को …

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News