एंटरटेनमेंट

Saif Ali Khan ने कहा मै एक्टर हूँ, मेरी पत्नी एक्ट्रेस है, पूर्व पत्नी भी, बेटी सारा भी.. और अब मै अपने बेटे Taimur Ali Khan को ...

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
Saif Ali Khan ने कहा मै एक्टर हूँ, मेरी पत्नी एक्ट्रेस है, पूर्व पत्नी भी, बेटी सारा भी.. और अब मै अपने बेटे Taimur Ali Khan को ...
x
Saif Ali Khan ने कहा मै एक्टर हूँ, मेरी पत्नी एक्ट्रेस है, पूर्व पत्नी भी, बेटी सारा भी.. और अब मै अपने बेटे Taimur Ali Khan को ...बॉलीवुड के

Saif Ali Khan ने कहा मै एक्टर हूँ, मेरी पत्नी एक्ट्रेस है, पूर्व पत्नी भी, बेटी सारा भी.. और अब मै अपने बेटे Taimur Ali Khan को …

MUMBAI: बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं हाल ही में अपने छोटे बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के कैरियर को लेकर सैफ ने बड़ा खुलासा किया है।

जानकारी के मुताबिक सैफ अली खान ने 2 शादी की है. सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह जिनके दो बच्चे सारा अली खान जो एक बॉलीवुड में एक्ट्रेस हैं। वही इब्राहिम अली खान बॉलीवुड में एंट्री करने की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि अमृता सिंह से सैफ का तलाक हो चुका है.

यह भी पढ़े: Moto G40 Fusion की बिक्री भारत में शुरू, देखे स्मार्टफोन पर चल रहे ऑफर्स, स्पेसिफिकेशन्स

वहीं दूसरी पत्नी एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ नवाब SAIF रह रहे हैं। वही करीना और सैफ के बेटे तैमूर अली खान हमेशा सोशल मीडिया में बने रहते हैं. स्टार्किड्स की बात करें तो टॉप में हमेशा तैमूर का नाम ही आता है ।

एक इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान से जब पूछा गया कि आप अपने बेटे तैमूर को क्या बनाना चाहते हैं तो सैफ ने जवाब देते हुए कहा कि मेरी मां 16 साल की उम्र से ही फिल्मों में काम करने लगी थी. मेरी बहन भी फिल्मों में है. वही मेरी पत्नी करीना भी फिल्मों में टॉप की एक्ट्रेस मानी जाती है।

अभी ऑनलाइन मंगाए CORONA की आयुर्वेदिक दवा AYUSH-64 हर्बल टेबलेट्स - क्लिक करे

सैफ यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि मेरी एक्स वॉइस अमृता सिंह भी बॉलीवुड से बिलॉन्ग करती है। वही सैफ ने कहा कि मेरी सबसे प्यारी बेटी सारा अली खान भी बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी है. वही मेरा बड़ा बेटा इब्राहिम बॉलीवुड में जाने की तैयारी कर रहा है।सैफ ने आगे कहा कि जब पूरी फैमिली ही हमारी बॉलीवुड में है तो तैमूर का एक्टर बनना तय ही है। सैफ ने कहा की तैमूर अभी से इतने शैतान है और हमारा मनोरंजन करते हैं कि मुझे अभी से लगने लगा है कि वह बॉलीवुड एक्टर जरूर बनेंगे।

सैफ ने कहा कि जब उनकी बॉलीवुड में एंट्री हुई थी तो वो 17-18 साल की उम्र में वह बहुत कुछ नहीं कर पा रहे थे लेकिन थोड़ा बहुत एक्टिंग की कारण वह बॉलीवुड में बचे रहें और आज उनकी एक अलग ही पहचान है. आपको बता दें कि सैफ अली खान जल्द ही भूत पुलिस फिल्म में नजर आने वाले हैं।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Ankit Neelam Dubey

Ankit Neelam Dubey

    Next Story