एंटरटेनमेंट

पहले एक्ट्रेस नीलम ने की गोविंदा से सगाई, फिर कर ली किसी और से शादी, ये कहानी आपको रुला कर रख देगी...

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
पहले एक्ट्रेस नीलम ने की गोविंदा से सगाई, फिर कर ली किसी और से शादी, ये कहानी आपको रुला कर रख देगी...
x
पहले एक्ट्रेस नीलम ने की गोविंदा से सगाई, फिर कर ली किसी और से शादी, ये कहानी आपको रुला कर रख देगी...मुंबई: 80 के दशक में हिट फिल्म देने

पहले एक्ट्रेस नीलम ने की गोविंदा से सगाई, फिर कर ली किसी और से शादी, ये कहानी आपको रुला कर रख देगी…

मुंबई: 80 के दशक में हिट फिल्म देने वाले और कॉमेडी और एक्शन के लिए जाने जाने वाले गोविंदा कि जिंदगी मुश्किलों से भरी रही थी। गोविंदा का कहीं रानी मुखर्जी से नाम जुड़ा तो कहीं नीलम कोठारी से।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नीलम कोठारी ने लगभग 10 फिल्में की जिनमें से उनकी सिर्फ 6 फिल्में हिट हुई और बाकी का मिलाजुला रिस्पॉन्स रहा। एक समय की सबसे खूबसूरत मानी जाने वाली नीलम कोठारी और गोविंदा एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। 80 के दशक के सबसे सुंदर एक्टर कहे जाने वाले गोविंदा के पीछे लड़कियों की कतार लगी रहती थी। गोविंदा और नीलम की लव स्टोरी इस कदर बढ़ चुकी थी कि दोनों शादी करने का फैसला भी कर लिए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नीलम और गोविंदा ने सगाई तक कर ली थी।

लेकिन किस्मत को कुछ और मंजूर था. इनके प्यार के बीच गोविंदा की मां आ गई। गोविंदा की मां नीलम को बहू नहीं बनाना चाहती थी. वही गोविंदा के पिता नीलम को पसंद करते थे। लेकिन प्यार के बीच मां की ही चली और गोविंदा की मां ने नीलम की जगह सुनीता को अपनी बहू बना लिया।

ऐसे में नीलम और गोविंदा की लव स्टोरी का खात्मा हो गया और वहीं 2011 में नीलम ने अभिनेता समीर सोनी से शादी कर ली जानकारी के मुताबिक दोनों खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। हाल ही में खबर भी मिली है कि दोनों ने एक बेटी को गोद भी लिया है।

Ankit Neelam Dubey

Ankit Neelam Dubey

    Next Story