अरबाज को छोड़ अर्जुन के साथ रहने लगी है मलाइका, अब अर्जुन को लेकर कर दिया कुछ ऐसा कि....

अरबाज को छोड़ अर्जुन के साथ रहने लगी है मलाइका, अब अर्जुन को लेकर कर दिया कुछ ऐसा कि....मुंबई: बॉलीवुड की एक्ट्रेस और डांसर कहीं जाने

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

अरबाज को छोड़ अर्जुन के साथ रहने लगी है मलाइका, अब अर्जुन को लेकर कर दिया कुछ ऐसा कि….

मुंबई: बॉलीवुड की एक्ट्रेस और डांसर कहीं जाने वाली मलाइका अरोड़ा इन दिनों सोशल मीडिया में एक्टिव रहती हैं। अपने पूर्व पति अरबाज खान को छोड़कर मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रहने लगी हैं. अब मलाइका अर्जुन कपूर को लेकर कुछ ऐसा कर दिया जो चौका देने वाला था।

Full View Full View Full View

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मलाइका अरोड़ा अभी हाल ही में अपनी दोस्त करीना कपूर के साथ धर्मशाला में छुट्टियां मना रही थी। मलाइका के साथ करीना कपूर ,सैफ अली खान और अर्जुन कपूर सहित कई लोग मौजूद थे।

अभी हाल ही में मलाइका अरोड़ा का एक पुराना वीडियो शेयर हो रहा है जिसमें मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के गाने 'हुआ छोकरा जवान' पर धमाकेदार अंदाज में स्टेज में डांस कर रही हैं। मलाइका के इस अवतार को देख फैंस के होश उड़ गए।

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा इन दिनों 'इंडिया बेस्ट डांसर' शो में जज का रोल निभा रही हैं। वही मलाइका के फिटनेस और स्टाइल की चर्चा हमेशा सोशल मीडिया में बनी रहती हैं।

मलाइका के पर्सनल रिलेशनशिप की बात करें तो वह हमेशा अर्जुन और खुद के रिलेशन को लेकर चर्चे में रहती हैं। मलाइका की उम्र भले ही 45 से ऊपर हो चुकी है लेकिन मलाइका आज भी 25 साल की लड़की ही दिखती हैं।

जैकलीन फर्नांडिस से था साजि‍द खान का अफेयर, साजिद के लिए जैकलीन ने दिया था इन्हे धोखा…

न्यूजीलैंड पुलिस का Dance देखकर Madhuri dixit के उड़ गए होश, फिर किए ऐसा कमेंट

Salman khan ने सोनम कपूर के दुपट्टे से पोछा अचानक पसीना, फिर इसके बाद सोनम ने…

मीरा से शादी नहीं करना चाहते थे शाहिद, फिर शाहिद ने मीरा से पूँछ लिया था ऐसा सवाल की डर के मारे कांपने लगे..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News