एंटरटेनमेंट

Salman khan ने सोनम कपूर के दुपट्टे से पोछा अचानक पसीना, फिर इसके बाद सोनम ने…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
Salman khan ने सोनम कपूर के दुपट्टे से पोछा अचानक पसीना, फिर इसके बाद सोनम ने…
x
Salman khan इन दिनों बिग बाॅस शो में बिजी हैं। इस शो में वह हर वीकेंड के वाॅर में नजर आते हैं। जहां सभी कंटेस्टेंट के साथ जमकर मस्ती करते हैं

Salman khan ने सोनम कपूर के दुपट्टे से पोछा अचानक पसीना, फिर इसके बाद सोनम ने…

Salman khan इन दिनों बिग बाॅस शो में बिजी हैं। इस शो में वह हर वीकेंड के वाॅर में नजर आते हैं। जहां सभी कंटेस्टेंट के साथ जमकर मस्ती करते हैं और अपने शाॅकिंग एविक्शन से सबको हैरान कर देते हैं। Salman khan का एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा हैं। हालांकि यह वीडियो काफी पुराना है। लेकिन लाॅकडाउन के दौरान जब ज्यादातर लोग सोशल मीडिया में बिजी थे यह वीडियो जमकर सुर्खियों में रहा।

इस वीडियो को देखकर लोगों ने जमकर अपना रिएक्शन दिया। खबरों की माने तो Salman khan एवं सोनम कपूर का यह वीडियो फिल्म प्रेम रतन धन पायो के प्रमोशन के दौरान का हैं। वीडियो से पता चलता है कि उस समय काफी गर्मी पड़ रही थी। जिससे सलमान पसीना-पसीना हो रहे थे। ऐसे में उनके चेहरे में जमकर पसीना बह रहा था। चेहरे के पसीने से परेशान सलमान को कुछ नहीं दिखा तो उन्होंने सोमन कपूर के दुपट्टे से अपना पसीना पोछ डाला।

मीरा से शादी नहीं करना चाहते थे शाहिद, फिर शाहिद ने मीरा से पूँछ लिया था ऐसा सवाल की डर के मारे कांपने लगे..

हालांकि सोनम यह देखकर थोड़ा शाॅक्ड हुई। उन्हें सलमान का रिएक्शन पसंद तो नहीं आया, लेकिन करती क्या, फिल्म के प्रमोशन का मौका था और सामने मीडिया के कैमरे उन पर नजर गड़ाए थे। लिहाजा उन्होंने अपने एक्प्रेशन को अपने अंदर ही छिपाए रखा। लाॅकडाउन के दौरान सोमन एवं सलमान का यह वीडियो जमकर वायरल हुआ। सलमान के इस रिएक्शन सोशल मीडिया यूजर जमकर मजे लेते नजर आए।

जब करीना कपूर ने बिपाशा बसु को इस बात को लेकर लगाया था ज़ोरदार थप्पड़, जानिए हैरान करने वाला ये विवाद…

आपको बताते चले कि प्रेम रतन धन पायो में सलमान एवं सोनम कपूर के अलावा स्वारा भास्करा, नील नितिन मुकेश, अरमान कोहली जैसे सितारे नजर आए थे। यह फिल्म जब रिलीज हुई थे लोगों द्वारा खूब पसंद की गई थी। फिल्म में सलमान एवं सोनम की जोड़ी को भी लोगों ने खूब सराहा था।

सारा अली खान इस वजह से हो चुकी है सरेआम बेइज्जत, वजह है बेहद खास

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story