एंटरटेनमेंट

जैकलीन फर्नांडिस से था साजि‍द खान का अफेयर, साजिद के लिए जैकलीन ने दिया था इन्हे धोखा…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
जैकलीन फर्नांडिस से था साजि‍द खान का अफेयर, साजिद के लिए जैकलीन ने दिया था इन्हे धोखा…
x
जैकलीन फर्नाडिस मूलतः श्रीलंका की हैं। उन्होंने साल 2006 में मिस श्रीलंका यूनिर्वस का ताज अपने नाम किया हैं। जैकलीन फर्नाडिस बाॅलीवुड में अब

जैकलीन फर्नांडिस से था साजि‍द खान का अफेयर, साजिद के लिए जैकलीन ने दिया था इन्हे धोखा…

जैकलीन फर्नाडिस मूलतः श्रीलंका की हैं। उन्होंने साल 2006 में मिस श्रीलंका यूनिर्वस का ताज अपने नाम किया हैं। जैकलीन फर्नाडिस बाॅलीवुड में अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने साल 2009 में फिल्म अलादीन से बाॅलीवुड में डेब्यु किया था। फिल्मों के अलावा जैकलीन कई रियालिटी शोज में बतौर जज भी नजर आ चुकी हैं। जैकलीन अपने ब्यूटी लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि जैकलीन का नाम एक समय फिल्म निर्देशक साजिद खान से अफेयर को लेकर जुड़ चुका हैं। खबरों की माने तो उन्होंने साजिद खान के चलते अपने एक्स ब्वाॅयफ्रेंड को धोखा दे दिया था। तो चलिए जानते है साजिद खान से नजदीकियां बढ़ने से पहले जैकलीन किसके प्यार में दीवानी थी। कैसे उनकी साजिद खान से नजदीकियां बढ़ी।

Salman khan ने सोनम कपूर के दुपट्टे से पोछा अचानक पसीना, फिर इसके बाद सोनम ने…

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जैकलीन फर्नाडिस एक समय बहरीन के प्रिंस शेख हसन को डेट कर चुकी हैं। बहरीन के प्रिंस से उनकी मुलाकात एक काॅमन पार्टी में हुई थी। धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे। दोनों तकरीबन दो सालों तक एक-दूसरे को डेट किया। बात शादी तक पहुंच चुकी थी।

न्यूजीलैंड पुलिस का Dance देखकर Madhuri dixit के उड़ गए होश, फिर किए ऐसा कमेंट

लेकिन साल 2011 में उनका शेख हसन से ब्रेकअप हो गया। खबरों की माने तो इस ब्रेकअप की वजह फिल्म निर्देशक साजिद खान थे। हालांकि साजिद एवं जैकलीन का रिश्ता काफी समय तक नहीं चल सका। कहा जाता है कि सलमान के साथ जैकलीन की नजदीकियां बढ़ने के कारण साल 2013 में साजिद से भी उनका ब्रेकअप हो गया।

खबरों की माने तो शेख हसन को जब साजिद के साथ जैकलीन की नजदीकियां बढ़ने की खबर मिली थी तो वह इससे काफी गुस्सा हुए थे। दोनों के बीच जमकर झगड़े हुए थे। जिससे यह रिश्ता टूट गया था। साजिद एवं जैकलीन की नजदीकियां फिल्म हाउसफुल के बाद बढ़ी थी।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story