Malaika अरोरा अपने पार्टनर के साथ कुछ यूं करती नजर आई योगा, वीडियो देख यूजर ने लिखा काश…

मलाइका अरोरा सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं। जहां वह आए दिन अपने फैंस के बीच कुछ न कुछ जरूर शेयर करती हैं। हाल ही में मलाइका ने

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

Malaika अरोरा अपने पार्टनर के साथ कुछ यूं करती नजर आई योगा, वीडियो देख यूजर ने लिखा काश…

Malaika अरोरा सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं। जहां वह आए दिन अपने फैंस के बीच कुछ न कुछ जरूर शेयर करती हैं। हाल ही में मलाइका ने सोशल मीडिया में योगा करने का एक वीडियो शेयर किया हैं। Malaika इस वीडियो में अपने पार्टनर डाॅगी के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान मलाइका का लुक काफी बोल्ड दिखा। योगा करते हुए मलाइका अपने पार्टनर डाॅगी को साथ बिठाए दिखी।

वह खुद तो योगा कर ही रही थी साथ ही अपने डाॅगी को भी योगा कराने की कोशिश कर रही थी। मलाइका का यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। जो भी Malaika के इस वीडियो को देख रहा है वह लाइक एवं कमेंट जरूर कर रहा हैं। मलाइका का डाॅगी संग मस्ती भरा इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा कि काश! मैं भी एक डाॅग होता।

Nora Fatehi ने न्यू लुक से सोशल मीडिया में लगाई आग, नए साल के आगाज को लेकर कही यह बात..

आगे यह यूजर लिखता है कि भगवान सुन लो मेरी! इसी तरह Malaika के ढेर सारे फैंस ने उनके इस योगा एवं डाॅगी संग मस्ती भरे वीडियो को देखकर जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। बताते चले कि इस वीडियो अलावा भी मलाइका ने एक शानदार पोस्ट किया हैं। मलाइका का यह पोस्ट क्रिसमस को लेकर हैं।

Abhishek ने सुहागरात के दिन कर डाली थी यह बड़ी गलती, जिसे देख ऐश्वर्या हो गई थी गुस्से में लाल!

जिसमें उन्होंने एक नहीं बल्कि तीन-तीन तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मलाइका सहित जितने भी मेम्बर दिख रहे है सभी क्रिसमस के रंग में नजर आ रहे हैं। वह इस दौरान क्रिसमस जैसे कपड़े पहन रखे थे। मलाइका ने इन तस्वीरों को शेयर करके सभी फैंस को हैप्पी मैरी क्रिसमस की बधाई दी हैं।

अक्षय कुमार उम्र की आधी एक्ट्रेसों संग करते है रोमांस, लिस्ट में है कई यंग एक्टर्स के नाम शामिल

रणवीर ने की आलिया की तारीफ, कहा-इस कारण नहीं हो सकी हमारी शादी

कभी सलमान की इस हिरोइन को भीड़ देख हो गई थी बेकाबू, फिर एक्ट्रेस ने...

Similar News