एंटरटेनमेंट

Nora Fatehi ने न्यू लुक से सोशल मीडिया में लगाई आग, नए साल के आगाज को लेकर कही यह बात..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:41 AM GMT
Nora Fatehi ने न्यू लुक से सोशल मीडिया में लगाई आग, नए साल के आगाज को लेकर कही यह बात..
x
नोरा फतेही अक्सर अपनी एक्टिविटी से सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में नोरा ने सभी लोगों को क्रिसमस की ढेर सारी बधाईयां दी हैं। साथ ही

Nora Fatehi ने न्यू लुक से सोशल मीडिया में लगाई आग, नए साल के आगाज को लेकर कही यह बात..

Nora Fatehi अक्सर अपनी एक्टिविटी से सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में Nora Fatehi ने सभी लोगों को क्रिसमस की ढेर सारी बधाईयां दी हैं। साथ ही उन्होंने अपने बचपन से जुड़ा क्रिसमस का एक किस्सा भी बयां किया है। Nora Fatehi ने बताया कि उनका पालन-पोषण टोरेंटों में हुआ है। जहां हर त्यौहार को बड़े ही हर्षोल्लास एवं रोचक ढंग से मनाया जाता हैं। नोरा बताती है कि क्रिसमस के दिन हर शाॅप एवं माॅल में सेंटाक्लाॅज होता हैं। तो वहीं क्रिसमस ट्री पर शानदार लाईटिंग की जाती है।

नोरा फतेही ने न्यू लुक से सोशल मीडिया में लगाई आग, नए साल के आगाज को लेकर कही यह बात..

जहां हम सब जाते थे और उसके पास खड़े होकर फोटो खिंचवाते थे। आगे नोरा कहती है कि इस वर्ष भी इस क्रिमसम को बड़े अच्छे मनाएगी। वह अपने दोस्तों के घर जाएगी। जहां वह अच्छा खाना खाएगी और इस पर्व को सभी के साथ शांतिपूर्वक इंज्वाॅय करेंगी। आगे नोरा बताती है कि अब जल्द ही साल 2021 आने वाला हैं। ऐसे में उस मौके पर मुझे कोई सरप्राइज करेगा।

विक्की जैन की गोद में बैठ गई सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, यूजर्स ने कहा डाला कुछ ऐसा…

मुझे लगता है कि साल 2020 की तरह 2021 नहीं होगा। इसे लेकर मैं काफी पाॅजिटिव हूं। इस मौके पर नोरा ने एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की हैं। नोरा अपने इस न्यू लुक से जमकर सोशल मीडिया में आग लगा रही है। नोरा इस तस्वीर में दिख तो बेहद ही सिम्पल रही हैं। लेकिन तस्वीर में उनकी खूबसूरती देखते ही बनती हैं।

Aashram 2 वेब सीरीज में बेटे बॉबी देओल का बोल्ड सीन देखकर चौक गए पिता धर्मेंद्र, दुखी होकर कह डाला कुछ ऐसा….

नोरा की इस तस्वीर को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि नोरा सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं। जहां वह आए दिन कोई न कोई वीडियो एवं तस्वीर जरूर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नोरा का न्यू लुक उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। नोरा की इस तस्वीर को अब तक 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

अक्षय कुमार उम्र की आधी एक्ट्रेसों संग करते है रोमांस, लिस्ट में है कई यंग एक्टर्स के नाम शामिल

रणवीर ने की आलिया की तारीफ, कहा-इस कारण नहीं हो सकी हमारी शादी

विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा से पहली बार मिलते ही इस बात को लेकर हो गए थे नर्वस

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story