एंटरटेनमेंट

Abhishek ने सुहागरात के दिन कर डाली थी यह बड़ी गलती, जिसे देख ऐश्वर्या हो गई थी गुस्से में लाल!

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:41 AM GMT
Abhishek ने सुहागरात के दिन कर डाली थी यह बड़ी गलती, जिसे देख ऐश्वर्या हो गई थी गुस्से में लाल!
x
अभिषेक बच्चन बाॅलीवुड के फेमस सितारे हैं। वह फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहते हैं। अभिषेक ने बाॅलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल

Abhishek ने सुहागरात के दिन कर डाली थी यह बड़ी गलती, जिसे देख ऐश्वर्या हो गई थी गुस्से में लाल!

Abhishek बच्चन बाॅलीवुड के फेमस सितारे हैं। वह फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहते हैं। Abhishek ने बाॅलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से शादी की हैं। अक्सर दोनों सितारे अपनी एक्टिविटी को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं।

अभिषेक बच्चन ने सुहागरात के दिन कर डाली थी यह बड़ी गलती, जिसे देख ऐश्वर्या हो गई थी गुस्से में लाल!

हाल ही में मीडिया की सुर्खियों में जूनियर बच्चन से जुड़ा एक फिल्मी किस्सा वायरल हो रहा हैं। यह किस्सा रियल लाइफ का नहीं बल्कि रील लाइफ का हैं। जहां सुहागरात के दिन अभिषेक कंडोम लाना ही भूल जाते हैं। जिससे फिल्म की हिरोइन अभिषेक की इस बड़ी भूल को जानकर सख्ते में आ जाती है।

विक्की जैन की गोद में बैठ गई सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, यूजर्स ने कहा डाला कुछ ऐसा…

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म मनमर्जियां में अभिषेक के साथ यह सब वाक्या हुआ था। मनमर्जियां फिल्म में अभिषेक के अपोजिट हिरोइन थी तापसी पन्नू। साथ ही विक्की कौशल भी लीड रोल में थे। फिल्म में तापसी एवं विक्की एक-दूसरे से जमकर प्यार करते हैं। विक्की गैर जिम्मेदार एवं लापरवाह किस्म का लड़का होता है। जिसके कारण तापसी अभिषेक से शादी कर लेती हैं। शादी के दिन अभिषेक के रिश्तेदार उनसे काफी मस्तियां करते है और फोन में मजे लेते हुए दिखाई देते हैं।

Nora Fatehi ने न्यू लुक से सोशल मीडिया में लगाई आग, नए साल के आगाज को लेकर कही यह बात..

इसी दौरान तापसी अभिषेक के हाथ से फोन ले लेती है और जो बात अभिषेक को बताती है उससे अभिषेक हैरान रह जाते हैं। खबरों की माने तो तापसी बताती हैं कि वह कंडोम भूल गए हैं। तापसी की जुबान से यह बात सुनकर अभिषेक एकटक तापसी की तरफ देखते रहते हैं।

खबरों की माने तो फिल्म के इस सीन को जब ऐश्वर्या देखती हैं तो वह गुस्से में लाल हो जाती हैं और अभिषेक से मजे लेते हुए नजर आती हैं। फिल्म के इस सीन को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था। फिल्म का यह सीन एक समय जमकर सुर्खियों में रहा था। यह सीन समय-समय सोशल मीडिया में भी सुर्खियां बटोरता रहता है।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा से पहली बार मिलते ही इस बात को लेकर हो गए थे नर्वस

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story