करीना ने कर दिया ऋतिक के साथ कुछ ऐसा की फिल्म की रिलीज के बाद ही ऋतिक को 30,000 से अधिक लड़कियों के मिले प्रस्ताव...

करीना ने कर दिया ऋतिक के साथ कुछ ऐसा की फिल्म की रिलीज के बाद ही ऋतिक को 30,000 से अधिक लड़कियों के मिले प्रस्ताव...

Update: 2021-02-16 06:43 GMT

करीना ने कर दिया ऋतिक के साथ कुछ ऐसा की फिल्म की रिलीज के बाद ही ऋतिक को 30,000 से अधिक लड़कियों के मिले प्रस्ताव…

मुंबई: बॉलीवुड के माने-जाने एक्टर ऋतिक रोशन अपने डांस और एक्टिंग के लिए मशहूर है. जानकारी के मुताबिक ऋतिक आज अपना 47 वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऋतिक रोशन प्रोड्यूसर और पिता राकेश रोशन के बेटे है. आपको बता दे की ऋतिक फिल्मो में एक्शन सीन देने के लिए भी मशहूर है.

जानकारी के मुताबिक ऋतिक ने अपने कैरियर की शुरुआत बचपन से ह कर ली थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक की सबसे पहले बाल कलकार के रूप में फिल्म थी अहिस्ता-अहिस्ता। हालांकि इस फिल्म में ऋतिक को ज्यादा कोई नोटिस नहीं कर पाया लेकिन फिल्म 'कहो ना प्यार है' में अपनी एक्टिंग से ऋतिक ने सबको चौका दिया था. सन 2000 में रिलीज हुई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में सुपरहिट हुई और कम समय में ऋतिक फेमस एक्टर बन गए.

जब प्रियंका चोपड़ा का कार में इंटीमेट सीन देते हुए वायरल हुआ था वीडियो, ऐसे मचाया था तहलका…

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 'कहो ना प्यार है' के बाद ऋतिक की फैन फॉलोइंग इस कदर बढ़ी की जिसका कोई रिकॉर्ड नहीं था. इस फिल्म के बाद ऋतिक को लड़किया और ज्यादा पसंद करने लगी और उनकी दीवानी हो गई. जानकारी के मुताबिक उस वक़्त ऋतिक को 30 हजार से भी ज्यादा लड़कियों के प्रपोजल आये थे.

बताया जाता है की इस फिल्म में पहले अमीषा पटेल की जगह करीना कपूर को लिया जा रहा था. लेकिन करीना ने ये फिल्म करने से मना कर दिया और इस बड़ी फिल्म उनके हाँथ से निकल गई. करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की मुझे आज भी अपनी गलती का अहसास है. मैंने कभी गड़ना नहीं की थी ये फिल्म वास्तव में तबाही मचा देगी। करीना ने कहा की मैंने और मेरी माँ ने यही सोचा की इस फिल्म की स्क्रिप्ट अच्छीं नहीं है. फ्लॉप हो सकती है इसी बीच मैंने जो सोचा था उससे सब अलग हुआ.

कंगना रनौत के बयान पर एमपी में मचा बवाल, कांग्रेस ने कहा वह तो भाजपा की प्रवक्ता की तरह बात करती हैं, विवादों में…..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ज्यादातर क्रिकेटरों के घर जन्मी है बच्चियां, अब अनुष्का और विराट की बारी, ज्योतिषाचार्य ने की भविष्यवाणी कहा….

Similar News