मिर्जापुर वेब सीरीज में गुड्डू पंडित की बहन बनने वाली सीधी-सादी डिम्मी की हॉटनेस देख आप खो बैठेंगे होश...

मिर्जापुर वेब सीरीज में गुड्डू पंडित की बहन बनने वाली सीधी-सादी डिम्मी की हॉटनेस देख आप खो बैठेंगे होश...मुंबई: अमेजन प्राइम वीडियो में धमाल

Update: 2021-02-16 06:37 GMT

मुंबई: अमेजन प्राइम वीडियो में धमाल मचाने वाली मिर्जापुर वेब सीरीज ने पूरे भारत में हड़कंप मचा कर रख दिया। 23 अक्टूबर को रात 12 बजे रीलीज होने वाली सीरीज को दर्शको के लिए 22 की रात 9 बजे ही रीलीज कर दिया था. अब बात करते है मिर्जापुर-2 में सीधी-सादी गुड्डू पंडित का रोल निभाने वाली डिम्मी उर्फ़ एक्ट्रेस हर्षिता गौर की.

Full View Full View

वेब सीरीज में सीधी-सदी लड़की का रोल करने वाली डिम्मी रियल में बहुत हॉट और सेक्सी है. मिर्जापुर वेब सीरीज में भले ही डिम्मी ने पूरे फिल्म में सलवार सूट पहन रखा है. लेकिन रियली लाइफ में वो सलवार सूट छूती तक नहीं है.

पाकिस्तान की इस महिला अफसर के पीछे पागल है पूरी दुनिया, बॉलीवुड की सारा एवं कैटरीना भी इनकी सुंदरता के आगे है फेल

इंस्ट्रग्राम में डाली गई हर्षिता की फोटो ने धमाल मचा कर रख दिया। और फैंस उनकी फोटो देख खुद को काबू में नहीं रख पाए. रियल लाइफ में डिम्मी नटखट और कम से कम कपडे पहनने वाली लड़की दिख रही है.

हर्षिता ने बताया की उन्होंने कभी नहीं सोचा था की वो वेब सीरीज में काम करेंगी। लेकिन सीरीज की स्टोरी और फेमस होने के वजह से मैंने इस सीरीज में हामी भर दी. हालांकि ये सीरीज मेरे जीवन की सबसे फेमस और दिल से की गई सीरीज है.

दिल्ली के नोएडा शहर के एमेटी युनिवेर्सिटी में पढ़ने वाली डिम्मी ने बताया की जब उनको अली अफ़ज़ल, पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला तो बिना देर किए मैंने हामी भर दी. मुझे खुद नहीं पता था ये सीरीज इतनी ज्यादा फेमस होगी।

जब माधुरी दीक्षित के साथ आमिर खान ने किया था ऐसा काम की सुनकर आ जाएगी आपको घिन…

बिन शादी किए विदेशी गर्लफ्रैंड को माँ बना दिए एक्टर अर्जुनराम पाल, ऐसे हुई शुरुआत…

शादी की बात करने रात 3 बजे ऐश्वर्या राय के घर पहुंचा था यह एक्टर, दरवाजा न खुलने पर पीटता रहा रातभर दरवाजा, फिर निकल गया था हाथ से खून तो..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News