बिन शादी किए विदेशी गर्लफ्रैंड को माँ बना दिए एक्टर अर्जुनराम पाल, ऐसे हुई शुरुआत...

बिन शादी किए विदेशी गर्लफ्रैंड को माँ बना दिए एक्टर अर्जुनराम पाल, ऐसे हुई शुरुआत…

एंटरटेनमेंट

बिन शादी किए विदेशी गर्लफ्रैंड को माँ बना दिए एक्टर अर्जुनराम पाल, ऐसे हुई शुरुआत…

अर्जुन रामपाल बाॅलीवुड फिल्मों के फेमस अभिनेता हैं। वह बाॅलीवुड में अब तक ढेर सारी मूवी दे चुके हैं। उन्होंने करियर की शुरूआत एक माॅडल के रूप में की थी। इसके बाद उन्होंने फिल्मों की ओर रूख किया। एक्टर अर्जुन रामपाल के कई लड़कियों के साथ अफेयर रहे। वर्तमान में एक्टर अफ्रीकी मूल की एक लड़की को डेट कर रहे है और उसके साथ लीव इन रिलेशन में रहे हैं। खबरों की माने तो दोनों शादी नहीं की हैं। बावजूद इसके अर्जुन रामपाल की विदेशी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला उनके बच्चे की मां बन चुकी हैं।

अर्जुन रामपाल बीते दिनों सुर्खियों में रहे। खबरों की माने तो उनकी गर्लफ्रेंड के भाई को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था। गैब्रिएला जब अर्जुन रामपाल के बेटे को साल 2018 में जन्मदिया तब गैब्रिएला के परिजन उनसे मिलने पहुंचे थे। इस दौरान की कई तस्वीर उस समय वायरल हुई थी। अर्जुन रामपाल पहली पत्नी को तलाक दे चुके हैं। पहली पत्नी से उन्हें दो बेटियां हुई। जिसका नाम माहिका और माहिरा है। एक समय अर्जुन रामपाल ऋतिक रोशन की पत्नी सुजैन खान को डेट कर रहे थे।

शादी की बात करने रात 3 बजे ऐश्वर्या राय के घर पहुंचा था यह एक्टर, दरवाजा न खुलने पर पीटता रहा रातभर दरवाजा, फिर निकल गया था हाथ से खून तो..

उनकी पहली पत्नी की तलाक की वहज सुजैन को ही माना जाता हैं। एक इंटरव्यू में उनकी पहली पत्नी मेहर ने कहा था कि वह अर्जुन को लेकर श्योर नहीं हैं। जबकि अर्जुन ने तलाक की वजह कुछ खास नहीं बताई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अर्जुन एवं गैब्रिएला की पहली मुलाकात साल 2009 में हुई थी। इस दौरान अर्जुन को मेहर जेसिया की आईपीएल पार्टियों को आयोजित करने का अनुबंध मिला था।

मलाइका ने अपने से 12 साल छोटे बॉयफ्रेंड अर्जुन के लिए अरबाज को छोड़ा, फिर अरबाज ने 22 साल छोटी उम्र की खूबसूरत हसीना को बना लिया गर्लफ्रेंड…

इसी मुलाकात में अर्जुन गैब्रिएला के करीब आ गए और मेहर उनसे दूर हो गई। धीरे-धीरे वह गैब्रिएला के करीब आ गए और पत्नी से दूर हो गए। बाद में उन्होंने मेहर से तलाक ले लिया और गैब्रिएला के साथ लीव इन में रहने लगे। साल 2018 में गैब्रिएला अर्जुन रामपाल के बेटे की मां बन गई। तब से यह स्टार दोनों ही एकसाथ स्पाॅट खूब स्पाॅट किए जाते हैं।

ट्वींकल ने शादी से पहले अक्षय कुमार के सामने रखी थी यह अजीब शर्त, पढ़कर आप रह जाएंगे हैरान

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *